पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट का मामला:हांसी सीआईए का कर्मचारी बताकर कैथल के युवक से मारपीट करके वसूले 52,500 रुपए

कैथल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अपहरण के बाद मारपीट करते हुए युवक को जींद तक ले गए आरोपी, केस दर्ज

खुद को हांसी सीआईए के कर्मचारी बताकर कार सवार व्यक्ति ने अपहरण कर लिया। युवक को मारपीट करते हुए जींद ले गए। पहले उसकी जेब से रुपए छीने और उसके बाद पीड़ित को धमकी देते हुए एटीएम से भी रुपए निकवाए। रुपए हड़पने के बाद युवक को किसान यूनियन का झंडा लगी गाड़ी में कैथल के लिए बैठा दिया। धमकी भी दी कि वारदात के बार में किसी को बताया तो परिवार को जान से मार देंगे।

हुडा सेक्टर 19 के रहने वाले बलजीत सिंह ने एसपी को शिकायत दी कि 12 जनवरी को शाम 4 बजे वह करनाल रोड डिफेंस कॉलोनी में जानकार की दुकान के सामने बैठा हुआ था। दुकान के सामने होंडा इमेज गाड़ी आकर रुकी। उसमें से दो व्यक्ति उतरकर आए और दुकान में आकर खुद को सीआईए हांसी के कर्मचारी बताया। आरोपियों ने उसे कहा कि तुम अपराधी हो। किसी अपराधी को शरण दी है। उसे थप्पड़ मारे और गाड़ी में बैठा लिया। गाड़ी में ही तलाशी के दौरान उससे 29 हजार 500 रुपए छीन लिए जो दुकान का किराया आया हुआ था।

मोबाइल, कागजात व एटीएम कार्ड भी छीन लिया। गाड़ी में निरंजन बास भी बैठा हुआ था। निरंजन उसके जीजा के कहने पर सितंबर 2020 में उसके पास एक रात के लिए रुका था। आरोपियों ने निरंजन के साथ भी मारपीट की हुई थी। खुद को पुलिसकर्मी कहने वाले आरोपी उसके साथ मारपीट करते हुए जींद तक लेकर गए।

इस दौरान उससे घर के बारे में व एटीएम के बारे में जानकारी ली। उसने डरकर आरोपियों को सबकुछ बता दिया। जान से मारने की धमकी देते हुए भेजा वापस| आरोपियों ने जींद में 7 हजार रुपए निकाल लिए। उसके बाद मारपीट की और 16 हजार रुपए और निकलवा लिए। रात 9 बजे पटियाला चौक से उसे किसान यूनियन वालों की गाड़ी में बैठा दिया। गाड़ी में बैठाते समय धमकी दी कि वारदात के बारे में किसी को बताया तो तेरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा। वह काफी डर गया था इसलिए उसी समय वारदात के बारे में किसी को नहीं बताया। गाड़ी में निरंजन सहित चार व्यक्ति बैठे हुए थे।

शिकायत मिलने के बाद प्राथमिक जांच की गई थी। अभी वारदात में पुलिसकर्मियों के शामिल होने का सामने नहीं आया है। प्राथमिक जांच के बाद केस दर्ज कर लिया है।
रमेशचंद, एसएचओ थाना सिविल लाइन।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें