पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट की घटना:पत्नी पर पानी डालने पर जताया एतराज तो लोहे की रॉड व गंडासी से कर दिया हमला

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होली व फाग के दिन जिले में कई जगहों पर लड़ाई झगड़े हुए। गांव बलवंती के रहने वाले बलदेव उर्फ बलवंत सिंह ने बताया कि वह घर के बाहर गली में पत्नी के साथ होली खेल रहा था। उसी समय गांव के ही सुखविंद्र, राजेंद्र व रवि आए। जो शराब के नशे में थे। आरोपियों के साथ कई वर्ष से उनकी रंजिश चल रही है। सुखविंद्र ने पानी की बाल्टी उठाकर उसकी पत्नी पर डाल दी। सुखविंद्र से इस बारे में पूछा तो आरोपी ने उसकी कमर पर डंडा मारा।

रवि ने उस पर लोहे की रॉड व राजेंद्र ने गंडासी से सिर पर वार किया। उसकी पत्नी ने बचाव में शोर मचाया तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। थाना सदर से हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है।गांव करोड़ा निवासी अमित ने बताया कि वह चंडीगढ़ में गाड़ी चलाता है।

होली पर अपने घर आया हुआ था। सोमवार को वह और उसका साथी विकास अपने दोस्त मोनू को किठाना छोड़ने जा रहे थे। शाम करीब चार बजे कसान बस स्टैंड के नजदीक पहुंचे तो सामने से स्विफ्ट कार आई। जिसमें से करोड़ा निवासी मोना, टिटू व प्रदीप उतरे। गांव का ही युवक कुलबीर गाड़ी चला रहा था। आरोपियों ने उनका रास्ता रोक लिया, जिनके पास डंडे व गंडासी थी।

आरोपियों ने उन पर लाठी व गंडासियों से हमला कर दिया। कसान निवासी मनजीत ठेकेदार व दो अन्य व्यक्ति भी हाथों में डंडा लेकर आए। जिसने उस पर हमला कर दिया। विकास व मोनू ने उसे छुड़वाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उन्हें लात मारी। मारपीट में वह बेहोश हो गया। अमित का आरोप है कि पुरानी रंजिश के कारण उस पर हमला किया गया है। थाना राजौंद से हेड कांस्टेबल पवन कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें