पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:विकास के मामले में हलके के किसी भी गांव में धन की कमी नहीं रहने दूंगा: चेयरमैन रणधीर गोलन

कौल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन रणधीर सिंह गोलन ने कहा कि समूचे क्षेत्र का सर्वांगीण विकास किया जा रहा है। हर वर्ग के सार्वजनिक स्थलों व चौपालों का निर्माण प्राथमिकता से किया जा रहा है ताकि सभी अपने सांझे कार्यों को ठीक ढंग से निपटा सकें।

विकास के मामले में हलके के किसी भी गांव में धन की कमी नहीं रहने दूंगा। सभी गांवों का शहरों की तर्ज पर विकास किया जा रहा है। उक्त शब्द चेयरमैन रणधीर सिंह गोलन ने गांव साकरा में सुमेर टाया के निवास पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहे।

इस दौरान चेयरमैन रणधीर गोलन का ग्रामीणों ने फूलमालाओं द्वारा स्वागत किया। मौके पर गांव निवासियों की मांगों को मानते हुए उन्हें जल्द पूरा करने का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर गांव के सरपंच प्रतिनिधि डाॅ. सतपाल साकरा, जसबीर टाया, सुरेश कुमार, जय सिंह, निजी सचिव संजीव गांमड़ी, मनदीप राज गोलन, सतपाल बरसाना, इस्म सिंह कौल आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें