ओरिएंटेशन कार्यक्रम का दूसरा दिन:कॉलेज की नियमावली एवं केयू की शर्तों का पालन करना जरूरी: अरोड़ा

गुहला चीका2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरकारी कन्या महाविद्यालय चीका में दूसरे दिन का ओरिएंटेशन कार्यक्रम हुआ। ओरिएंटेशन कार्यक्रम के दूसरे दिन महाविद्यालय की बीए प्रथम वर्ष में दाखिला लेने वाली छात्राओं को महाविद्यालय के विभिन्न नियमों से अवगत करवाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य राजेंद्र कुमार अरोड़ा ने की। इस अवसर पर उन्होंने छात्राओं को महाविद्यालय में उपलब्ध सुविधाओं एवं नियमावली से अवगत करवाया।

उन्होंने बताया कि छात्राओं की अधिक संख्या को देखते हुए ओरिएंटेशन कार्यक्रम को दो दिन आयोजित किया है। कार्यक्रम के दौरान महाविद्यालय के रजिस्ट्रार डाॅ. अजय कुमार ने छात्राओं को वार्षिक परीक्षाओं, इंटरनल असेसमेंट और उपस्थिती संबंधी जानकारी प्रदान की। । जनसंचार के विभागाध्यक्ष डाॅ. रविशंकर ने इस अवसर पर छात्राओं को जीवन प्रबंधन के बारे में प्रोत्साहित किया।

सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पुनित कुमार ने छात्राओं को महाविद्यालय में आयोजित होने वाले विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बारे में अवगत करवाया। इसी प्रकार महाविद्यालय के टाइम टेबल इंचार्ज दर्शन, खेल एवं शारिरिक शिक्षा इंचार्ज रोहतास, पासपोर्ट अधिकारी डा. विजय भारद्वाज, एनएसएस अधिकारी रजनी गुप्ता, पुस्तकालय अध्यक्ष गुरनाम सिंह ने छात्राओं को विषय संबंधी जानकारी प्रदान की। कार्यक्रम के अंत में महाविद्यालय के उप प्राचार्य अनिल सौदा ने धन्यवाद ज्ञापन प्रस्तुत किया। माैके पर महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापक एवं छात्राएं मौजूद रही।

खबरें और भी हैं...