• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Kaithal
  • Jagjit Singh, who gave information about illegal liquor factory in Chanchak, said action was not taken even after sending video to local authorities and police.

आरोप / चाणचक में शराब की अवैध फैक्ट्री की सूचना देने वाले जगजीत सिंह बोले स्थानीय अधिकारियों व पुलिस के पास वीडियो भेजने पर भी नहीं हुई थी कार्रवाई

X

  • डीएसपी बोले: पिहोवा में पकड़ी अवैध शराब के आधार पर पुलिस ने मारा छापा, उनके पास नहीं आई थी शिकायत

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

गुहला चीका. सोमवार को पिहोवा पुलिस द्वारा गुहला के गांव चाणचक में छापा मारकर पकड़ी शराब की अवैध फैक्टरी के मामले में आबकारी विभाग कैथल के अधिकारियों व गुहला पुलिस को सूचना दी गई थी लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। ये आरोप अवैध शराब फैक्टरी की पिहोवा पुलिस को सूचना देने वाले जगजीत सिंह ने मंगलवार को मीडिया के समक्ष लगाए हैं। जगजीत सिंह ने कहा कि ये सारा मामला इन्हीं अधिकारियों व पुलिस के सहयोग से चल रहा था।

जगजीत सिंह ने कहा कि उन्होंने गत 24 जून को आबकारी विभाग कैथल व गुहला पुलिस को इसी फैक्टरी का एक वीडियो भेज लोकेशन की जानकारी दी गई थी, इसके बावजूद न तो आबकारी विभाग के अधिकारियों ने कोई कार्रवाई करना जरूरी समझा और न ही गुहला पुलिस ने। जब स्थानीय स्तर पर कार्रवाई नहीं हुई तो कुरुक्षेत्र पुलिस को सूचना दी गई।

जगजीत सिंह ने बताया कि गुहला के साथ पिहोवा और पंजाब में सप्लाई होती थी शराब
जगजीत सिंह ने बताया कि चाणचक की अवैध फैक्टरी में बनी शराब पिछले लंबे समय ये गुहला के साथ पंजाब व पिहोवा क्षेत्र में सप्लाई की जा रही थी। पिछले दिनों हरियाणा में बनी हुई लगभग 1100 पेट्टी शराब पंजाब के संगरूर में पकड़ी गई थी। इसी प्रकार से मस्ती माल्टा नाम की देशी शराब की 141 पेट्टियां पिहोवा में पकड़ी गई थी।  

सोमवार को पिहोवा पुलिस ने छापा मार फैक्टरी का भांडा फोड़ कर दिया। उन्होंने मांग की है कि जिस क्षेत्र में शराब की फैक्टरी पकड़ी गई है उस संबंधित थाना में भी मामला दर्ज कर पुलिस को आरोपियों की तलाश करनी चाहिए।

अजीत सिंह, सहायक आबकारी अधिकारी, कैथल ने कहा कि पिहोवा पुलिस द्वारा पकड़ी गई शराब की फैक्टरी के मामले की उनके पास कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। शिकायतकर्ता द्वारा लगाए जा रहे सारे आरोप निराधार है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना