पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कैथल की प्रदेश में दूसरा रैंक:सरल पोर्टल पर दी जाने वाली सेवाओं के मामले में कैथल का प्रदेश में दूसरा रैंक, प्रथम के लिए प्रयास

कैथल5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कैथल| सरल पोर्टल पर आए आवेदनों को लेकर संबंधित विभागों की बैठक लेते एडीसी सतबीर सिंह कुंडू।
  • एडीसी ने सरल पोर्टल को लेकर संबंधित अधिकारियों की ली बैठक

एडीसी सतबीर सिंह ने सरल पोर्टल पर आए आवेदनों व दी जाने वाली सेवाओं के विषय को लेकर जिला सचिवालय मेंं संबंधित विभागों की बैठक लेकर उन्हें जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस समय जिला का रैंक सरल पोर्टल के दृष्टिगत दूसरे स्थान पर है, जिन विभागों की सेवा देने में रैंकिंग कम है या समय के अनुसार नहीं दी गई है। वे विभाग अपनी कार्यशैली में सुधार लाकर समयबद्ध कार्य करना सुनिश्चित करें ताकि जिला का रैंक पहले स्थान पर आ सकें।

समीक्षा बैठक के दौरान एडीसी ने बिजली विभाग, ट्रांसपोर्ट, अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण विभाग, मार्केटिंग बोर्ड, लेबर, हाॅर्टिकल्चर, महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि इन संबंधित विभागों की वजह से जिला का रैंक कम है। सभी विभाग अपने विभागों से संबंधित सरल पोर्टल पर आए आवेदनों को तुरंत निपटाना सुनिश्चित करें और भविष्य में भी इन सेवाओं का लाभ समय पर दें ताकि आमजन को सेवा का सीधा लाभ मिल सके।

किसी कार्य में अगर कोई तकनीकी बाधा है तो सीएमजीजीए से संपर्क करके उसे तुरंत दुरुस्त करना सुनिश्चित करें। महीने के पहले और तीसरे सोमवार को सरल पोर्टल की समीक्षा की जाएगी। सभी संबंधित उपमंडलाधीश भी समय-समय पर समीक्षा बैठक करते रहें। इस मौके पर एसडीएम डॉ. संजय कुमार, शशि वंशुधरा, सीएमजीजीए पांखुरी गुप्ता, सीटीएम सुरेश राविश, तहसीलदार सुदेश मेहरा, ईओ अशोक कुमार, डीआईओ दीपक खुराना, डीडीए कर्मचंद, डीएसडब्ल्यूओ कुलदीप शर्मा, मत्स्य अधिकारी सुरेंद्र कुमार व एमएस राणा आदि मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें