पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यक्रम:कविता प्रतियोगिता में कोमल प्रथम, पूनम द्वितीय; स्नातक व स्नातकोत्तर कक्षाओं के 32 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया

कैथल20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्यक्रम की संयोजिका डॉ. गीता गोयल ने कहा कि गुरु के बिना अज्ञान रूपी अंधकार को दूर नहीं किया जा सकता

आरकेएसडी महाविद्यालय की लिटरेरी कमेटी के द्वारा अध्यापक दिवस मनाया। जिसमें ऑनलाइन माध्यम से अध्यापक क्यों बने विषय पर कविता व स्लोगन व्याख्या प्रतियोगिताओं का आयोजन किया। जिसमें स्नातक व स्नातकोत्तर कक्षाओं के 32 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम के प्रारंभ में कॉलेज के प्राचार्य डाॅ. संजय गोयल ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि आधुनिक समय में तनाव व संशय से ग्रस्त विद्यार्थियों को उचित दिशा दिखाने व उन्हें हर परिस्थिति में निरंतर श्रेष्ठ कर्म करने की ओर अग्रसर करने में केवल एक शिक्षक की भूमिका ही सबसे बड़ी है।

कार्यक्रम की संयोजिका डॉ. गीता गोयल ने कहा कि गुरु के बिना अज्ञान रूपी अंधकार को दूर नहीं किया जा सकता। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने अनेक सुंदर प्रस्तुतियां दी। कविता उच्चारण प्रतियोगिता में कोमल, करण सिंह ,राहुल व पूनम ने प्रथम, द्वितीय, तृतीय व सांत्वना पुरस्कार जीते। स्लोगन व्याख्या प्रतियोगिता में रीटा, कविता व आशिमा ने प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। निर्णायक मंडल की भूमिका डॉ. गीता गोयल, डाॅ. एसपी वर्मा, डॉ विनय सिंघल व डॉ. किरण गर्ग ने निभाई।

खबरें और भी हैं...