पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बढ़ रही चोरी की वारदातें:जिले में पांच जगहों से लाखों रुपए कैश, सोना व चांदी के जेवर चोरी;  चोरों का नहीं लग रहा कोई सुराग

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। चोरी की पांच वारदातों को अंजाम देते हुए चोर अलग-अलग जगहों से लाखाें रुपए नकदी, सोना व चांदी के जेवरात और लाखों रुपए का कीमती सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किए हैं।

पहले मामले में प्यौदा रोड पर मकान से किसी ने रुपए व जेवरात चोरी कर लिए। मकान मालिक ने किराएदारों पर चोरी का शक जताते हुए केस दर्ज करवाया है। प्यौदा रोड कैथल निवासी चांदीराम ने बताया कि उसने आठ जून को घर की अलमारी में 38 हजार रुपए रखे थे। 17 जून को अलमारी खोली तो 38 हजार रुपए, पत्नी का सोना का मंगलसूत्र चोरी हुआ मिला।

करियाना दुकान से 30 हजार की चोरी: दूसरे मामले में गांव खनौदा निवासी पवन कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन टीक के पास उसकी करियाना की दुकान है। रात 9 बजे वह दुकान बंद करके घर चला गया था। सुबह छह बजे पहुंचा तो दुकान की खिड़की टूटी मिली। दुकान से गैस सिलेंडर, पंखा, कंप्यूटर कांटा व हजारों रुपए का सामान चोरी मिला। चोरी हुए सामान की कीमत करीब 30 हजार रुपए है।

मंदिर की अलमारी से 50 हजार नकदी चोरी: तीसरे मामले में गांव फ्रांसवाला स्थित डेरा बाबा मंगापुरी मस्त पुरी के महंत प्रकाशनाथ ने बताया कि सीजन के समय ग्रामीणों ने मंदिर में गेहूं दान दी थी। छह जून को वह बेची गई गेहूं के 50 हजार रुपए आढ़ती से लेकर आया और डेरे की अलमारी में रख दिए।। 17 जून को वह खाना खाने के बाद कमरे में सो गया था। सुबह करीब 3 बजे उठा तो अलमारी खुली हुई थी। उसने रुपए देखे तो चोरी मिले।

घर से जेवर व कैश चाेरी: पांचवे मामले में पूंडरी में घर का ताला तोड़कर किसी ने हजारों रुपए कीमत के जेवर व नकदी चोरी कर ली। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। करनाल रोड पूंडरी निवासी रिंकू कुमार ने बताया कि 12 जून को वह परिवार समेत घर से बाहर गया था। वापस आया तो कमरे का ताला टूटा मिला। सामान चेक किया तो अलमारी में रखे चांदी के 10 तोला जेवर, मंगलसूत्र व 60 हजार रुपए नकदी चोरी हुई हुई।

करियाना व मिठाई की दुकानों में लाखों की चोरी
चौथे मामले में गांव किठाना निवासी होशियार सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उसने चौशाला में वजीर नगर रोड पर करियाना की दुकान है। पड़ोस में मिठाइयों की दुकान है। रात के समय किसी ने उसकी दुकान से चाय पत्ती, घी, तेल समेत हजारों रुपए कीमत का सामान व एक लाख 20 हजार रुपए नकदी चोरी कर ले ली। मिठाइयों की दुकान से भी हजारों रुपए कीमत का सामान व एक लाख रुपए नकदी चोरी कर ली।

खबरें और भी हैं...