पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:चोरी की बाइक पर की जा रही थी शराब तस्करी, 2 किशाेर समेत 3 आरोपी पकड़े

कैथल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने चोरी व सेंधमारी के 2 अलग-अलग मामलों में दो किशोर आरोपियों समेत 3 आरोपी गिरफ्तार किए हैं जिनके कब्जे से चोरी की बाइक तथा दो सबमर्सिबल ट्यूबवेल से चोरी की गई केबल बरामद कर ली। दोनों बाल आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार बाल सुधार गृह अम्बाला तथा तीसरा आरोपी न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सीआईए-टू पुलिस के हेड कांस्टेबल जसबीर सिंह की टीम दोपहर के समय पाडला बाईपास कैथल पर नाकाबंदी करके वाहनों की जांच कर रही थी जिसके दौरान गांव पाडला से शहर की तरफ एक बाइक पर सवार होकर आ रहे करीब 15 वर्षीय कैथल निवासी किशोर को काबू किया। जांच के दौरान यह बाइक गांव कोटड़ा निवासी अमित कुमार की मिली जिसे कैथल के एक प्राइवेट अस्पताल नजदीक से 27 दिसंबर की शाम काेई व्यक्ति चुरा ले गया था जिसके बारे थाना सिविल लाइन में व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज है। आरोपी किशोर न्यायालय के आदेशानुसार बाल सुधार गृह अम्बाला भेज दिया गया।

प्रवक्ता ने बताया एक अन्य मामले में थाना पूंडरी पुलिस के एएसआई संदीप कुमार की टीम ने पंजाब के गांव बोहा निवासी करीब 15 वर्षीय किशोर आरोपी तथा सिरटा रोड कैथल निवासी 21 वर्षीय सोनू को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे में दो सबमर्सिबल ट्यूबवेल से चुराई गई केबल तथा वारदात में प्रयोग एक दरांती बरामद कर ली गई। प्रवक्ता ने बताया कि गांव मुंदड़ी निवासी किसान मलखान की शिकायत अनुसार जब वह 7 जनवरी की रात अपने खेतों में फसल की देखरेख के लिए पहुंचा तो खेत में बने कोठड़े के दीवार की ईंट उखाड़कर स्टार्टर से सबमर्सिबल मोटर तक की करीब 55 फिट केबल चोरी होनी पाई गई। इसी समय आसपास के क्षेत्र में स्थित राजेश व बंता दोनों निवासी मुंदड़ी के ट्यूबवेलों से भी केबल गायब मिली। पूछताछ के दौरान वारदात में लिप्त तीसरे आरोपी की पहचान कर ली गई। आरोपी को न्यायिक हिरासत में जबकि बाल आरोपी अम्बाला बाल सुधार गृह में भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser