पुलिस ने किया गिरफ्तार:50 लाख की 815 ग्राम हेरोइन की तस्करी का मुख्य सप्लायर भेजा जेल

कैथल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 दिसंबर को पुलिस ने हेरोइन समेत गिरफ्तार किए थे 2 तस्कर

नशा तस्करों पर कार्रवाई करते हुए 815 ग्राम हेरोइन व 16 किलो चूरापोस्त सप्लाई करने के 2 अलग-अलग मामलों में वांछित 2 आरोपियों को थाना शहर व राजौंद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक आरोपी के कब्जे से 10 हजार रुपए ड्रगमनी बरामद की है। दोनों आरोपी कोर्ट में पेश कर दिए। जहां से दोनों आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 815 ग्राम हेरोइन बरामदगी के मामले में जीवन नगर संगरुर निवासी आरोपी विक्रम को थाना शहर पुलिस के एसआई जयपाल सिंह ने गिरफ्तार करके आरोपी का न्यायालय से 4 दिन के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया था।

एसआई जयपाल सिंह की टीम ने आरोपी विक्रम से पूछताछ के बाद आगामी जांच के दौरान हेरोइन सप्लाई करने वाले आरोपी मनप्रीत उर्फ मंटी निवासी छोटा कोटला जिला अमृतसर पंजाब को काबू कर लिया। बता दें कि एंटी नारकोटिस सेल पुलिस टीम ने 4 दिसंबर को गुप्त सूचना मिलने पर पाडला रोड कैथल की तरफ से बगैर नंबर की स्कूटी पर आए महादेव कॉलोनी कैथल निवासी आरोपी राजेश व संगरुर निवासी विक्रम को काबू किया था। जांच के दौरान दोनों आरोपियों के कब्जे से 815 ग्राम हेरोइन बरामद हुई थी।

16 किलाे चूरापाेस्त के मामले में सप्लायर संजय काे किया गिरफ्तार
दूसरे मामले में 16 किलो चूरापोस्त सप्लाई करने के एक मामले की जांच थाना प्रबंधक राजौंद एसआई रामलाल की टीम ने करते हुए गांव छातर निवासी नशा सप्लायर संजय को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि पुलिस चौकी किठाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह की टीम ने 20 नवंबर को थुआ रोड किठाना पर नाकाबंदी के दौरान थुआ की तरफ से आए आरोपी लाभ सिंह निवासी थुआ जिला जींद को काबू किया था। आरोपी संजय के कब्जे से 10 हजार रुपए ड्रगमनी बरामद की गई है।

खबरें और भी हैं...