पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:सीवन ब्लाॅक में किसानों की मीटिंग हर रोज 10 ट्रैक्टर जाएंगे दिल्ली

सीवन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीवन ब्लाॅक के किसानों की मीटिंग सीवन की अनाज मंडी में हुई। मीटिंग में ब्लाॅक के हर गांव से किसानों ने हिस्सा लिया। किसान मांग को लेकर ब्लाॅक सीवन से हर रोज 10 ट्रैक्टर लेकर रवाना होंगे जिसमें राशन की सामग्री और सर्दी से बचाव के लिए रजाई व गद्दे लेकर जाएंगे। किसान नेता बलवान सिंह ने कहा कि सरकार ने किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए एक साजिश के तहत शरारती तत्वों को बीच में भेजा।

उन लोगों को लाल किले तक जाने के लिए रास्ता और पूरी सुरक्षा दी ताकि वह किसानों के आंदोलन को बदनाम कर सके। किसानों ने निर्णय लिया कि हर किसान के घर से एक किसान दिल्ली जाएगा। जिस किसान की आर्थिक स्थिति कमजोर है और वह जाना चाहता है तो उसके लिए सभी किसान एकत्रित होकर डीजल व खाने का प्रबंध करेंगे। जिस पर सभी किसानों ने सहमति जताई और शनिवार से 10 ट्रैक्टर दिल्ली के लिए रवाना आरंभ होंगे।

मौके पर किसान सुखविंद सिंह सरपंच मांडी, बलराज सिंह पूर्व सरपंच पोलड़, बलविंद्र सिंह सरपंच, साहब सिंह, करनैल सिंह, चरणजीत सिंह, जानपाल, बलवासन, मुखत्यार सिंह, रणधीर सिंह, सुरेश कुमार, अजमेर सिंह, रामचंद्र फिरोजपुर, बलराज, जगदीप, गुलाब सिंह, लाडी व अन्य किसान मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें