पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:हाेली के दिन 20 से ज्यादा सड़क हादसे, 3 युवकों की मौत

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए बैठे जुंडला के मृतक विकास के परिजन। - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए बैठे जुंडला के मृतक विकास के परिजन।
  • नीलगाय को बचाते समय संतुलन बिगड़ने पर पेड़ से टकराई स्कॉर्पियों, 2 दोस्तों की मौत, 3 घायल
  • सामान्य दिनों में सड़क हादसों में एंबुलेंस सहायता के लिए आती थी औसतन 3 से 4 कॉल, सोमवार को 14 आई

हाेली के दिन सोमवार को जिलेभर में दर्जनों सड़क हादसे हुए। दो अलग-अलग हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई है। गांव आहूं व साकरा के बीच स्कॉर्पियों का संतुलन बिगड़ने से हुए हादसे में दो दोस्तों की जान चली गई, जबकि तीन युवक घायल हो गए। असंध निवासी संजय (42), दीपक (38), गुरमीत, मनोज व सन्नी दोस्त थे। सोमवार को सभी मनोज के साथ स्कॉर्पियों गाड़ी में सवार होकर निगदू गए थे। निगदू मनोज की बुआ व दीपक का भाई शादीशुदा है।

शाम के समय वे वापस लौट रहे थे। गांव आहूं व साकरा के बीच पहुंचे तो सड़क पर अचानक नीलगाय आ गई। जिसे बचाने के प्रयास में गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। गाड़ी पलटते हुए पेड़ से जा टकराई। हादसे में संजय व दीपक की मौत हो गई। जबकि गुरमीत, मनोज व सन्नी को चोटें लगी है।

मोबाइल व केमिस्ट की दुकान चलाते थे युवक

संजय असंध में ही मोबाइलों की दुकान चलाता था। संजय के दो बेटे हैं। दीपक ने केमिस्ट की दुकान की हुई थी। वह तीन भाईर्यों में सबसे बड़ा था। दीपक की दो बेटी व एक बेटा है।

सन्नी के भाई की शिकायत पर इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की है। नीलगाय को बचाते समय गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से हादसा हुआ।
रामकुमार, एसएचओ थाना ढांड

साली के घर आ रहे युवक की हादसे में मौत

करनाल जिला के गांव जुंडला निवासी बलवंत सिंह ने बताया कि वह मजदूरी करता है। सोमवार को वह और उसका बेटा विकास बाइक पर सवार होकर विकास की साली के घर कैथल आ रहे थे। शाम साढ़े सात बजे वे अम्बाला रोड बाइपास पर पीर की दरगाह के नजदीक पहुंचे तो बस स्टैंड की तरफ से तेज गति व लापरवाही से कार आई।

कार चालक ने ओवरटेक करते हुए गलत दिशा में आकर बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में उसे गंभीर चोटें लगी। जिसे राहगीरों की मदद से शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां इलाज के दौरान विकास की मौत हो गई। थाना सिविल लाइन से हेड कांस्टेबल मनजीत सिंह ने बताया कि अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एंबुलेंस कंट्रोल रूम में दिनभर बजते रहे फोन

सोमवार काे जिलेभर में 20 से ज्यादा हादसे हुए। जिनमें दो हादसों में तीन युवकों की मौत हुई। इसके अलावा अन्य हादसों में हल्की चोटें ही लगी। ज्यादातर हादसे दोपहर बाद हुए और इनमें अधिकतर बाइक सवार ही हादसों का शिकार हुए।

राजौंद रोड, करनाल रोड, फ्रांसवाला रोड, कौल के नजदीक, क्योड़क -टीक रोड, ढांड बस स्टैंड, पिंजुपुरा, आहुं-साकरा, कुतेबपुर व सेक्टर-18 के पास हुए हादसों में दर्जनभर युवकों को चोट आई है। एंबुलेंस कंट्रोल रूम में फ्लीट मैनेजर सुभाष ने बताया कि सामान्य दिनों में सड़क हादसों की तीन से चार कॉल आती थी। सोमवार को हादसों से संबंधित 14 कॉल आई।

होलिका दहन के दिन डीजे बजाने पर विवाद, चाकू मारकर किया घायल

होलिका दहन के दिन रात को डीजे चलाने का लेकर हुए विवाद में 4 व्यक्तियों ने मोहल्ले के ही व्यक्ति पर हमला कर दिया। आरोपियों ने चाकू व डंडे मारे। कानूनगो मोहल्ला के रहने वाले प्रदीप कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार रात साढ़े आठ बजे उनके घर के पास खाली प्लॉट में होली का कार्यक्रम चल रहा था। जहां म्यूजिक सिस्टम का प्रबंध किया हुआ था। उनके मोहल्ले के अमित बिंदलिश को होली प्रोग्राम में म्यूजिक सिस्टम चलाने पर एतराज था। जिस वजह से अमित म्यूजिक बंद करवाने के लिए आया। अमित को समझाया कि पूजा करने के बाद म्यूजिक बंद कर देंगे।

ये सुनकर अमित गालियां देने लगा। उसकी पत्नी व भाई ने अमित को समझाकर वापस भेज दिया। थोड़ी देर में अमित अपने भाई नीरज व शुभी बंदलिश और भतीजे राहुल को साथ लेकर आया। अमित के हाथ में चाकू था। आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसने बचाव में हाथ आगे किया तो चाकू हाथ पर लगा। शुभी व राहुल ने डंडों से हमला कर दिया। पत्नी व भाई ने उसे बचाया। आरोपी जान से मारने की धमकी दे फरार हो गए। हेड कांस्टेबल सुभाष कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें