पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला पालिका आयुक्त को ज्ञापन:नगरपालिका कर्मचारी संघ ने 65 कर्मचारियों की बहाली की मांग को लेकर डीएमसी को सौंपा ज्ञापन

कैथल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा (एसकेएस) ने रात की सफाई के लिए टेंडर लगा 65 कर्मचारियों की नौकरी बहाल, पिछले ठेकेदार से बकाया वेतन व भत्ते दिलाने की मांग को लेकर जिला पालिका आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। संघ के राज्य महासचिव शिवचरण राज्य उपप्रधान राजेंद्र सिंह ने कहा कि अगर जल्द ही उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वे आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

उन्होंने बताया कि सरकार कृषि सुधार, श्रम सुधार, शिक्षा सुधार और बिजली सुधार के नाम पर जन सुविधाओं को आम लोगों की पहुंच से दूर कर रही है। जिसको लेकर सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा पूरे हरियाणा में राज्य में कैबिनेट मंत्रियों के आवासों पर 11, 18 व 25 अक्टूबर 2021 को प्रदर्शन करके मांग पत्र देगा। इन प्रदर्शनों में संघ से जुड़े सभी कर्मचारी हिस्सा लेंगे।

माैके पर ब्लॉक प्रधान महेंद्र कुमार, ब्लॉक सचिव विक्की टांक, जगदीश कुमार, लक्की पुहाल, अनिल टांक, अमित कुमार, सुमेश राणा, गौरव, सीमा रानी, वर्षा रानी, रेखा, महिंद्रो, संतरो देवी, फायर से मनोज कुमार, शमशेर सिंह, जय प्रकाश, सतपाल फौजी, विक्की शर्मा, बलवान सिंह, टिंकू शर्मा, जोबन प्रीत सिंह सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें