पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बोली रद्द:नप की कृषि भूमि में किसी ने नहीं दिखाई रुचि, बोली रद्द; आगामी डेट जल्द होगी तय

कैथल18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बता दें कि पटटी कायस्थ सेठ में नगर परिषद की 17 एकड़ 7 कनाल और 11 मरले भूमि

नगर परिषद प्रशासन की ओर से एसडीएम ऑफिस में आयोजित कृषि भूमि की बोली रद्द कर दी गई। नियमानुसार किसी भी बोली के लिए कम से कम तीन बोलीदाता होने चाहिए। लेकिन सुबह कुछ लोग एसडीएम कार्यालय बोली के लिए पहुंचे तो जरूर लेकिन उन्होंने ने भी सिक्योरिटी राशि जमा नहीं करवाई थी। बता दें कि पटटी कायस्थ सेठ में नगर परिषद की 17 एकड़ 7 कनाल और 11 मरले भूमि है।

जबकि पटटी चौधरी में 6 एकड़ दो कनाल भूमि हैं। दोनों भूमि की आज बोली थी। लेकिन जो 17 एकड़ जमीन है, इसको नंदीशाला गोशाला समिति उन्हें देने की मांग कर रही है, ताकि गोशाला में रहने वाली गायों की देखरेख हो सके और उनके लिए इस जमीन में चारा उगाया जा सके। इस मांग को लेकर समिति ने डीसी और विधायक से भी मिलकर गुहार लगाई है।

बेसहारा गोवंश को पकड़ यहां भेजा जाता है

सरकारी भूमि पर बनी नंदीगाेशाला में समय-समय पर नगर परिषद अभियान चला कर बेसहारा गोवंश को यहां छोड़ती है। कुछ महीने पहले भी यहां पर 100 से अधिक शहर से पकड़ कर नंदी छोड़े गए थे। इसके बाद भी शहर में बेसहारा पशुओं की संख्या काफी है। शहर विकास, विक्रम, संजीव ने कहा कि बेसहारा पशुओं के कारण हादसों का डर रहता है, यदि सभी को गोशालाओं में छोड़ा जाए तो समस्या का हल हो सकता है।

खबरें और भी हैं...