पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष प्रदर्शन:नपा कर्मचारियों ने मांगों को लेकर शुरू किया धरना, पहले ही दे दिया था नोटिस

कैथल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगरपालिका कर्मचारी संघ ने लंबित मांगों को लेकर ब्लॉक प्रधान महेंद्र बिड़लान की अध्यक्षता में नगर परिषद कार्यालय पर गेट मीटिंग कर रोष जताया। संघ के राज्य उप महासचिव शिवचरण ब्लॉक सचिव विक्की टांक व शिवदत्त शर्मा ने कहा कि कर्मचारियों की काफी समय से लंबित मांगों व समस्याओं को लेकर 24 मार्च को जिला पालिका आयुक्त की संगठन के साथ मीटिंग हुई थी।

कार्यकारी अधिकारी भी इसमें उपस्थित थे। बातचीत के दौरान ही संगठन ने मांगों को लागू न करने पर 30 मार्च से आंदोलन शुरू करने का नोटिस भी दिया था। कर्मचारियों की मुख्य मांगों में रात्रि के 65 सफाई कर्मचारियों का 5 महीने का व ऑफिस के 25 आउटसोर्सिंग कर्मचारियों 4 महीने का वेतन जारी करवाना। रात्रि सफाई का नए सिरे से टेंडर जारी करवा सभी सफाई कर्मचारियों को ड्यूटी पर लेना। 136 पेरोल के कर्मचारियों का बकाया एरियर, जूते व गर्मी की वर्दी देने।

डोर-टू-डोर के सफाई कर्मचारियों को डीसी रेट जारी करवाने व ईएसआई व ईपीएफ समय पर जमा करवाने। सभी दारोगाओं की बीट पर महिला कर्मचारियों के लिए शौचालय का प्रबंध करना। सभी कर्मचारियों को महीने की 7 तारीख तक वेतन का भुगतान करना व 75 सफाई कर्मचारियों को दफ्तरों व जनप्रतिनिधियों के घरों की सफाई करवाने की बेगार को बंद करते हुए उनसे फील्ड में सफाई का काम लिया जाए।

अब बुधवार को भी गेट मीटिंग की जाएगी। मौके पर बिट्टू बहोत, जगदीश कुमार, लक्की पुहाल, अनिल टांक, गौरव टांक, जसबीर सिंह, महेंद्रो देवी, सीमा, वर्षा रानी, रेखा रानी, बलवान सिंह, जौबन सिंह, जयदीप, मनोज व सुरेंद्र मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें