पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कौल:धेरडू में निर्माणाधीन नर्सिंग कॉलेज जल्द होगा शुरू : गाेलन

कौल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हलका विधायक एवं हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन रणधीर गोलन ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान और हलके का चहुंमुखी विकास ही उनकी प्राथमिकता है। गोलन ने अपने अभियान के दौरान रविवार काे लाेगाें की समस्याएं सुनी। गोलन ने कहा कि वे बिना भेदभाव के हर गांव का विकास करवाना चाहते हैं। हलके के सभी गांवों की सामूहिक समस्याओं का निवारण करवाया जाएगा।

बच्चों की शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए स्कूलों को अपग्रेड और कालेज खुलवाने का भी प्रयास किया जाएगा। उनके द्वारा गांव धेरडू में मंजूर करवाया गया नर्सिंग काॅलेज का निर्माण कार्य जोरों पर है, जिसका शुभारंभ भी शीघ्र करवा दिया जाएगा। मौके पर अधिकतर लोग पेंशन, बीपीएल कार्ड, बिजली निगम के कार्य, तहसील व बीडीपीओ कार्यालय से संबंधित समस्याएं लेकर पहुंचे थे।

अधिकतर का निपटान मौके पर ही कर दिया गया, जबकि शेष कार्य के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए। मौके पर पूर्व सरपंच सेवा सिंह धेरडू, निजी सचिव संजीव गामड़ी, इस्म सिंह कौल, जगदीश कौल, सतीश कुमार, अरविंद सगवाल, बलवान सिंह, पार्षद मनदीप राज गोलन, पवन सैनी, सचिव चमकौर, केशराज बंदराणा, सतपाल बरसाना, बिरा कौल, कृष्ण कुमार, जसमिंदर सगवाल, मोहित ढाकला, जस्सी पबनावा, जसबीर टाया, अमित सैनी, जोगिंद्र सचदेवा मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें