पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:शनिवार को कोरोना के 6 केस मिले, 20 मरीज हुए स्वास्थ

कैथल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अक्टूबर में कोरोना के मरीजों की रफ्तार लगातार घट रही है। जिले में शनिवार को सिर्फ छह नए केस मिले हैं और पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 2788 पहुंच गया है। वहीं दूसरी तरफ 20 लोग स्वस्थ हुए और अब तक 2556 मरीज ठीक हो चुके हैं। एक्टिव केसों की संख्या एक बार फिर घटकर 200 से नीचे 191 हो गई है।

जिनमें से 21 का जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में, 159 का होम आइसोलेशन में, तीन का कोविड केयर सेंटरों में और आठ का अन्य जिलों व राज्यों में इलाज चल रहा है। हालांकि पिछले कुछ दिनों में जांच में भी कमी आई है। शनिवार को एंटीजन किट से सिर्फ 159 लोगों की जांच की गई। शुक्रवार को भी सिर्फ 284 सैंपल लिए गए थे। वहीं सितंबर और अक्टूबर के शुरूआत में किट से रोजाना 500 से ज्यादा लोगों की जांच की जा रही थी। अब तक जिले में 72139 लोगों की कोरोना की जांच हो चुकी है।

पॉजिटिव विद्यार्थियों के संपर्क में आए 5 बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव

गांव किठाना में बुधवार को सरकारी स्कूल के पॉजिटिव मिले 5 विद्यार्थियों के संपर्क में आए विद्यार्थियों के सैंपल लिए गए। एसएमओ डाॅ. संदीप ने बताया कि पांच विद्यार्थियों की जांच एंटीजन किट से की गई और सभी की रिपोर्ट निगेटिव मिली। वहीं 26 विद्यार्थियों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं, जिनकी रिपोर्ट 24 से 48 घंटे में आ जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें