पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशाखोरी:पाई निवासी ढाबा संचालक 130 ग्राम चरस के साथ काबू

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एंटी नारकोटिक सैल द्वारा पाई क्षेत्र में हांसी-बुटाना लिंक नहर के पास एक ढाबे पर दबिश देकर ढाबा संचालक को 130 ग्राम चरस के साथ काबू किया। ढाबा संचालक पिछले काफी समय से ढाबे की आड़ में सुल्फा बेचने का धंधा कर रहा था। शनिवार को आरोपी अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एंटी नारकोटिक सैल के सब इंस्पेक्टर जोगिंद्र सिंह व एसआई बलजीत सिंह की टीम द्वारा ने रात को गश्त के दौरान सूचना मिली कि नीलकंठ महादेव के नाम से ढाबा चला रहे कृष्ण कुमार निवासी पाई नशा बेचने का धंधा करता है। पुलिस ने रेड की तो आरोपी ने काउंटर छोड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने संदिग्ध को काबू कर लिया। तहसीलदार पूंडरी संजय चौधरी के सामने तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से 130 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ पूंडरी थाना एनडीपीएस एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें