पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:कमेटी चौक पर राहगीरों व दुकानदारों ने चालान काटने के विरोध में पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

कैथल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कैथल | कमेटी चौक पर वाहनों के चालान काटने के विरोध में प्रदर्शन करते शहरवासी - Dainik Bhaskar
कैथल | कमेटी चौक पर वाहनों के चालान काटने के विरोध में प्रदर्शन करते शहरवासी
  • आरोप- सभी कागजात पूरे होने के बाद रांग साइड का काट रहे चालान
  • मांग- शहर की बजाए बाईपास पर काटे पुलिस चालान

कमेटी चौक पर प्रतिदिन कई घंटों तक वाहनों खास कर बाइक सवारों के चालान काटने के विरोध में आज राहगीरों और दुकानदारों ने रोष व्यक्त किया। कई वाहन चालकों ने बताया कि उनके पास सभी कागजात थे, उसके बाद उनका चालान गलत साइड में चलने का काटा गया और उन पर 500 रुपए जुर्माना किया गया।

शहरवासी सुनील कुमार, गुलशन, कृष, लखा सिंह, अशोक कुमार, कमल, राकेश, अनुराग, बंसी, सुमित, राजकुमार, रमेश, रिंकु, दीपक, राजू, शिव कुमार, मोहन लाल, सुरेश, पवन, बलवान, सुशील, हुकमंचद, तिलक राज, मनोज, संजय, तरुण, अजय कुमार, राजीव कुमार, संजय, श्याम लाल, सुंदर लाल, राजू और रमेश जांगड़ा ने बताया कि उनका घरों से निकलना ही कठिन हो गया है। कमेटी चौक शहर के बिल्कुल बीच में हैं।

यहां से आम आदमी अपने कामों के लिए घर से निकलता है, लेकिन कुछ ही दूरी पर चलने पर उनके चालान काट दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन बाइपास पर चालान काटे। उन्होंने कहा कि कमेटी चौक पर लोग नगर परिषद सहित अन्य कामों के लिए आते हैं। लेकिन परिषद के बाहर बाइक खड़ी करते हैं, पुलिस ने चालान करती है। जबकि यहां प्रशासन की ओर से कोई पार्किंग उपलब्ध नहीं करवाई गई है। इससे पहले शहर के अन्य हिस्सों में भी चालान काटने पर शहरवासियों और दुकानदार रोष जता चुके हैं।

कागज पूरे तो गलत साइड का चालान किया: शहरवासी पुनीत और राजकुमार ने बताया कि उनके पास सभी कागजात पूरे थे। उन्होंने सभी कागजात पुलिस कर्मचारियों को दिखाए भी, लेकिन उनका फिर भी रॉग साइड का चालान कर दिया। उन्होंने मजबूरी वश 500 रुपए जुर्माना भरा।

उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से नाइंसाफी है। सरकार व प्रशासन को इस पर ध्यान देना चाहिए। ताकि आम आदमी को इससे परेशानी न हो। सुनील कुमार ने बताया कि उसकी कमेटी चौक पर दुकान है। पुलिस की चालान काटने के कारण उसकी दुकानदारी प्रभावित हो रही है। पुलिस चालान काटे, लेकिन बाइपास पर यह कार्रवाई हो तो सभी के लिए बेहतर होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें