पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:शराब ठेके पर गोली चलाने वाले आरोपी पिस्तौल सहित काबू, पुलिस ने लिया रिमांड

कैथल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए-1 पुलिस ने शाम के समय कुरुक्षेत्र बाइपास चौक से 315 बोर अवैध पिस्तौल सहित सुनील उर्फ कालू निवासी पाई को काबू किया है। थाना सिविल लाइन में मामला दर्ज करके आगामी जांच की जा रही है। आरोपी 14 जुलाई को अदालत में पेश कर दिया गया जहां से थाना तितरम पुलिस ने आरोपी को जांच में शामिल करते हुए कातिलाना हमला करके जान से मारने की धमकी देने के एक अन्य मामले में गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के लिए आरोपी का न्यायालय से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

सीआईए-1 इंचार्ज इंस्पेक्टर अनूप सिंह की अगुवाई में गश्त कर रही हेड कांस्टेबल तरसेम कुमार की टीम ने गुप्त सूचना मिलने पर कुरुक्षेत्र बाईपास चौक कैथल से संदिग्ध सुनील उर्फ कालू निवासी पाई को काबू किया।

जांच के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी व उसके एक अन्य साथी ने 8 जुलाई की शाम हरसौला ठेका शराब पर बैठे कारिंदे सुनील निवासी पाई, सतीश निवासी बालू तथा विकाश निवासी हरसौला पर ठेका बंद करने की धमकी देते हुए जान से मारने की नीयत के साथ अवैध पिस्तौल से फायर किया था। आरोपी मौके से बाइक पर फरार हो गए थे जिसके बारे में थाना तितरम में मामला दर्ज है। कातिलाना हमला करने के मामले में आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें