पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस कार्रवाई:पुलिस ने चलाया नाइट डोमिनेशन, अलग-अलग मामलों में 2 आरोपी काबू

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कैथल, ऑपरेशन नाइट डोमिनेशन दौरान नाकाबंदी करते पुलिस कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
कैथल, ऑपरेशन नाइट डोमिनेशन दौरान नाकाबंदी करते पुलिस कर्मचारी।

शनिवार की रात 10 बजे से रविवार सुबह 4 बजे तक एसपी लोकेंद्र सिंह की अगुवाई में पुलिस ने ऑपरेशन नाइट डोमिनेशन चलाया। जिस दौरान पुलिस ने रात को अलग-अलग मामलों में 2 आरोपी काबू किए हैं। एक आरोपी के कब्जे से 315 बोर का एक अवैध देसी कट्टा व दूसरे से 18 बोतल देसी बरामद की गई।

नाइट डोमिनेशन के अंतर्गत 43 सार्वजनिक स्थानों की चेकिंग के दौरान 35 व्यक्तियों के पर्चे अजनबी काटे गए व नाकाबंदी के दौरान 1555 वाहन की चेंकिंग की गई। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि ऑपरेशन नाइट डोमिनेशन के दौरान पुलिस ने होटल, धर्मशाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, शराब अहाते व अन्य जगहों समेत कुल 43 सार्वजनिक स्थानों की जांच की।

इस दौरान सार्वजनिक स्थानों पर पाए गए 35 अजनबी व्यक्तियों के स्ट्रैंजर रॉल/पर्चे अजनबी काटे हैं। जिनके स्थाई निवास की जांच की जा रही है। ऑपरेशन के तहत गश्त व नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने रातभर की चेकिंग में 443 दुपहिया वाहन, 451 चौपहिया वाहन, 333 लाईट व्हीकल व 328 हैवी व्हीकल सहित कुल 1555 वाहनों की चेकिंग की गई।

एसपी ने बताया कि सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर मुकेश कुमार की अगुवाई में टीम सनसिटी के सामने ढांड रोड कैथल के पास मौजूद थी। पुलिस को जानकारी मिली कि एक युवक जिसका नाम मनदीप उर्फ दीपू निवासी गांव हजवाना हिसार-चंडीगढ़ हाईवे बाईपास पुल के नीचे खड़ा है, जिसके पास देसी पिस्ताैल है। पुलिस ने रेड करके युवक काबू कर लिया। जिसके पास से 315 बोर का देसी पिस्तौल बरामद हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें