पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान:मेरे कार्यकाल में मंजूर करवाई परियोजनाएं जल्द आएंगी जनता के सामने: कुलवंत बाजीगर

गुहला चीका8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुहला चीका| पत्रकारों से बात करते गुहला के पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर।

चीका शहर को स्टेडियम की सौगात देने पर गुहला के पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व शहरी स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज का आभार जताया है। बाजीगर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हलके के लोगों की स्टेडियम की मांग लंबे समय से चली आ रही थी। इस मांग को पूरा करने के लिए मैंने 2017 में मुख्यमंत्री से आग्रह किया था।

जिसके बाद वर्ष 2017 में सीएम अनाउंसमेंट नंबर 20163 में स्टेडियम की मांग को 10 अक्टूबर 2017 को मंजूरी दी थी, जिसमें विभागीय कार्रवाई के चलते कुछ समय लग गया है। बाजीगर ने बताया कि उनके द्वारा पास करवाई गई अगली परियोजना जिमखाना क्लब है जिसका कार्य जल्द शुरू करवाया जाएगा।

चीका के लिए स्टेडियम मंजूर करवाने पर वाइस चेयरपर्सन रंजीत कौर औलख, पार्षद प्रदीप वर्मा, पार्षद शीशपाल जिंदल, विजय कुमार, पार्षद प्रतिनिधि गुरमेल सिंह व गुरजंट सिंह ने पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर का आभार जताया है। माैके पर उनके साथ केके आनंद, रामकुमार शर्मा, खजान कंबोज, गगन कंबोज, कुलदीप भी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें