पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

व्रत रखने का आह्वान:विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने व्रत रख दिया किसान आंदोलन को समर्थन

कैथल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संयुक्त किसान मोर्चा के व्रत रखने के आह्वान पर खेती बचाओ देश बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने व्रत रखा। साथ ही नए कृषि कानूनों व बिजली बिल की वापसी की मांग को लेकर सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा, सीटू, खेत मजदूर यूनियन, जनवादी महिला समिति, किसान सभा, छात्र व युवाओं ने जवाहर पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने रिटायर्ड कर्मचारी संघ के प्रधान धूप सिंह सिरोही की अध्यक्षता में धरना भी दिया।

संचालन जयप्रकाश शास्त्री तथा कामरेड प्रेम ने किया। सबसे पहले महात्मा गांधी के 75वें शहादत दिवस पर 11 बजे दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इसके बाद गांधी के जीवन और देश की आजादी के संघर्ष में उनकी भूमिका तथा सांप्रदायिकता के खिलाफ धर्म निरपेक्ष मूल्यों को याद किया गया।

मुख्य वक्ता सतपाल आनंद व जयप्रकाश शास्त्री ने कहा कि शांतिपूर्वक चल रहे किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए भाजपा सरकार साजिश कर रही है, लेकिन देश के नागरिक व किसान ऐसा नहीं होने देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अब किसान आंदोलन और तीव्र गति से मजबूत हो रहा है। इस मौके पर कुलदीप शर्मा, छज्जू राम, मित्र पाल राणा, मा. सतबीर गोयत, शर्मिला, सुरेश कुमार व जयप्रकाश मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें