पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:आरकेएसडी शिक्षण संस्थान प्रबंधन समिति के कॉलेजियम चुनाव आज, सुबह 9 से शाम साढ़े 4 बजे तक वोटिंग

कैथल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आरकेएसडी शिक्षण संस्थान प्रबंधन की राष्ट्रीय विद्या समिति के 13 व 21 नंबर के कॉलेजियम का रविवार को चुनाव होगा। सुबह 9 बजे से शाम साढ़े चार बजे तक मतदान होगा। इसके बाद मतगणना कर रिजल्ट घोषित होगा। इसको लेकर चुनाव डयूटी में लगे कर्मचारियों व अधिकारियों की शनिवार को रिहर्सल कराई गई और मॉक पोल कर तैयारियां पूरी की गई।

निर्वाचन अधिकारी एवं कॉलेज प्राचार्य डाॅ. एसके गोयल ने बताया कि बूथों पर मोबाइल लेकर जाने की इजाजत नहीं होगी, इसके लिए बाकायदा निर्देश जारी किए हैं। वार्ड-21 का चुनाव बीएड कॉलेज ब्लॉक के रूम नंबर 204 में बूथ बनाया है। वहीं कॉलेजियम 13 के चुनाव के लिए कॉमर्स ब्लॉक के रूम नंबर 17 में वोट डाले जाएंगे। कॉलेजियम नंबर 13 से राम चौधरी और राजीव गोयल के बीच मुकाबला तो कॉलेजियम नंबर 21 से विपिन गोयल और विष्णु भगवान मित्तल के बीच मुकाबला होगा। दोनों कॉलेजियम में करीब 177-177 वोटर हैं। चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस प्रशासन तैनात रहेगा। इस बार समिति के सर्वसम्मति से 19 कॉलेजियम चुने जा चुके हैं, ऐसे में प्रधान समेत पूरी कार्यकारिणी को भी सर्वसम्मति से बनाने की मंथन चल रहा है।

ये सर्वसम्मति से बने हुए हैं कॉलेजियम

समिति के चुनाव में कॉलिजियम नंबर एक से अनिल कुमार गुप्ता, दो से अश्विनी कुमार, तीन से प्रो. बीडी गुप्ता, चार से चंद्रभान, पांच से धर्मप्रकाश मित्तल, 6 से जयभगवान, सात से कृष्ण बंसल, 8 से महेश कुमार मंगल, 9 से मुकेश निरवानी, 10 से नरेश कुमार, 11से पंकज बंसल, 12 से राधा कृष्ण, 14से रामनिवास जैन, 15 से साकेत मंगल,16 से सतीश कुमार बंसल,17 से श्यामलाल, 18 से सुभाषचंद बंसल, 19 से सुनील कुमार, 20 से सुशील कुमार सर्वसम्मति से कॉलेजियम चुने गए हैं। विदित रहे, राष्ट्रीय विद्या समिति के कुल 3714 सदस्यों द्वारा पदाधिकरियों के चुनाव के लिए 21 कॉलिजियम चुने जाने हैं। ये 21 कॉलेजियम ही समिति के पदाधिकारियों का चुनाव करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser