पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जज पर हमले का मामला:21 दिन पहले रॉकी पर लगी सरकारी अफसर पर हमला करने की धाराएं हटी, मिली जमानत

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जज पर हमले के आरोप में जेल में बंद पूर्व हरियाणा स्पेशल पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन रॉकी मित्तल को जमानत मिल गई है। रॉकी करीब 6 साल पुराने मामले में जज पर हमला करके घायल करने के आरोप में जेल में बंद थे। पुलिस ने केस में नई धाराएं 333 व 353 जोड़कर रॉकी को 9 मार्च को पंचकूला स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद हमला करने में प्रयोग की गई नीली बत्ती बरामद करने के लिए रॉकी को तीन दिन के रिमांड पर लिया था।

रिमांड के दौरान पुलिस रॉकी से नीली बत्ती बरामद नहीं कर पाई। 12 मार्च को रॉकी को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। जांच के दौरान पुलिस ने करीब तीन सप्ताह पहले केस में जोड़ी नई धाराएं हटा दी जिसके बाद रॉकी को जिला न्यायालय से जमानत मिल गई। रॉकी के वकील आरडी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने जो धाराएं जोड़ी थी, वह हटा दी हैं। रॉकी को जमानत मिल गई।

रॉकी मित्तल पर जज को घायल करने का था आरोप

18 मई 2015 में नई अनाज मंडी में बदमाश ने आढ़ती मुनीष मित्तल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आढ़तियों ने रोष स्वरूप जींद रोड बाईपास पर जाम लगा दिया था। उसी समय वहां से जज अपने परिवार सहित गाड़ी से निकल रहे थे। आरोप है कि रॉकी ने जज की गाड़ी पर लगी नीली बत्ती उताकर जज के मुंह पर मारकर गंभीर घायल कर दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें