कमलेश ढांडा बोले:कांग्रेस की विकृत मानसिकता का परिणाम है पीएम दौरे पर सुरक्षा चूक

कैथल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान सुरक्षा चूक कांग्रेस की विकृत मानसिकता का परिणाम है। राज्यमंत्री शुक्रवार को अपने आवास पर आमजन से मुलाकात करने उपरांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में हुई बड़ी चूक पर प्रतिक्रिया दे रही थी। उन्होंने कहा कि 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हजारों करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं को लोकार्पण करने उपरांत एक जनसभा को संबोधित करना था।

इसके लिए राज्य सरकार और स्थानीय एजेंसियों द्वारा प्रधानमंत्री के दौरे के दौरान पुख्ता इंतजाम न करते हुए उनकी सुरक्षा को खतरे में डालने की नापाक कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि पंजाब मुख्यमंत्री इस गंभीर चूक पर राजनीतिक रंग देकर अपनी गलतियों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, जोकि स्वीकार्य नहीं है।

न्होंने कहा कि पूरे देश की जनता ने कांग्रेस की इस विकृत मानसिकता का उदाहरण पंजाब में देखा है, जिसके लिए पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को बर्खास्त करके राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए। मौके पर मंडल अध्यक्ष महिपाल राणा, कपिल दीक्षित, नरेश शास्त्री, सुशील पांचाल, रामकुमार, सतबीर, दर्शन, भीम सिंह, बलिंद्र, सुरेंद्र कसान, अमित संधु, जोगेंद्र कैलरम व जितेंद्र आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...