पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:पाई में युवक की हत्या का प्रयास करने के मामले में सातवां आरोपी गिरफ्तार

कैथल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रंजिश के चलते मारी थी गोली, 6 आरोपी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार

मामूली रंजिश के चलते बाइक पर खेत में जा रहे 3 युवकों पर पिस्तौल तथा लाठी-गंडासी से कातिलाना हमला करने के मामले में वांछित सातवें आरोपी को थाना पूंडरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसके कब्जे से वारदात में प्रयोग डंडा बरामद कर लिया गया। वारदात में लिप्त शेष 6 आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं जिनसे वारदात में प्रयोग लाइसेंसी दोनाली गन सहित अन्य हथियार बरामद किए जा चुके हैं। सातवां आरोपी शनिवार को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना प्रबंधक पूंडरी आईपीएस हिमाद्री कौशिक की अगुवाई में एसआई जयकिशन की टीम ने गुप्त सूचना पर गांव पाई में दबिश देकर हत्या के प्रयास मामले में वांछित आरोपी महीपाल निवासी भाणा को गिरफ्तार कर लिया। प्रवक्ता ने बताया कि सिकंदर निवासी पाई की शिकायत वह 29 अगस्त की शाम अपने भाई गोविंद व दोस्त अनिल के साथ बाइक पर खेत से वापस घर आ रहे थे।

हांसी-बुटाना नहर पुल के पास गाड़ियाें में सवार होकर आए हथियारबंद आरोपियों ने किसी मामूली विवाद को लेकर उनका रास्ता घेरकर कई गोलियां दागते हुए कातिलाना हमला करने के अतिरिक्त लाठी, गंडासी से भी चोटें मारी। ग्रामीणों को आता देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। घायलों को पीजीआई रोहतक में दाखिल करवाया गया था। गिरफ्तार किए गए सातवें आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग डंडा बरामद कर लिया गया तथा 21 नवंबर को आरोपी अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें