पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे पर लगाम:50 लीटर लाहन समेत तस्कर काबू, एक बोतल तथा 29 पव्वे देसी शराब बरामद

कैथल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चौकी किठाना पुलिस के एचसी पवन कुमार, ईएचसी सुखपाल तथा सिपाही सुभाष की टीम ने सायंकालीन गश्त के दौरान एक गुप्त सूचना मिलने पर गांव सौंगरी क्षेत्र के खेतों में दबिश दी जहां से पुलिस ने कपास के खेत में प्लास्टिक टैंकी में शराब के लिए तैयार किए गए लाहण को संभाल रहे आरोपी बलिंद्र उर्फ बिंद्र निवासी सौंगरी को काबू कर लिया जिसके कब्जे से 50 लीटर लाहन बरामद किया।

प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य मामले में चौकी क्योड़क पुलिस के एएसआई रामनिवास की टीम ने गश्त के दौरान गांव बलवंती से जसवंती सड़क पर नहर के पास अवैध शराब खुर्दा चला रहे आरोपी शमशेर सिंह निवासी शिमला को काबू कर लिया। उसके कब्जे से एक बोतल तथा 29 पव्वे देसी शराब बरामद करके पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

दहेज प्रताड़ना के आरोप में केस, देवर पर छेड़छाड़ के आरोप

विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। चीका थाना के तहत आने वाले एक गांव की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दिसंबर 2018 में उसकी शादी कैथल जिला निवासी युवक से हुई थी। ज्यादा दहेज लाने की मांग करते हुए पति, ससुर, सास, देवर व ननद ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने उससे साथ मारपीट की। महिला थाना से एएसआई धनपति ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें