पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डेंगू ने पकड़ी रफ्तार:अब तक 5 केस मिल चुके, 2 को कोरोना भी, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

कैथल2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के साथ-साथ अब डेंगू के केस भी आने लगे हैं। अब तक डेंगू के पांच केस मिल चुके हैं। जिनमें से दो कोरोना पॉजिटिव भी हैं और दोनों का जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में इलाज चल रहा है। जिले में डेंगू का पहला केस चार सितंबर को गांव पट्टी अफगान में 53 वर्षीय महिला के रूप में सामने आया था।

उसके बाद से अब तक पांच केस मिल चुके हैं। महिला के अलावा एक अक्टूबर को राजौंद के गांव नरवल निवासी 34 वर्षीय युवक, तीन अ अक्टूबर को अमरगढ़ गामड़ी कैथल निवासी 53 वर्षीय व्यक्ति, नौ अक्टूबर को राजौंद के गांव बिरथे बाहरी निवासी 10 वर्षीय बच्चा व 12 अक्टूबर को गांव सीवन निवासी 48 वर्षीय व्यक्ति डेंगू पॉजिटिव मिला था।

अब तक पांच केस मिले हैं और दो कोरोना भी है जिनका इलाज चल रहा है। डेंगू व मलेरिया को लेकर जागरूक करने के लिए पूरे जिले में टीमें गठित की गई हैं। टीमें जागरूक करने के साथ ही घरों में पानी जमा तो नहीं है और लारवा तो नहीं पनपा यह भी जांच रही हैं। -डाॅ. ओमप्रकाश, कार्यकारी सिविल सर्जन, कैथल।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें