हिमाचल के नशा तस्कर से 3 किग्रा चरस बरामद:कैथल व जींद में करनी थी सप्लाई, आरोपी पर पहले भी तीन केस, कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा

नरवाना/कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए स्टाफ नरवाना ने ढाकल गांव के पास एक नशा तस्कर को 3 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। चरस की कीमत मार्केट में 30 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीआईए इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली कि हिमाचल प्रदेश का बड़ा तस्कर चरस की खेप लेकर ढाकल बस अड्डा पर उतरने वाला है।

नरवाना एरिया में चरस की सप्लाई करने आया है। उच्च अधिकारियों को सूचना देकर ढाकल बस अड्डा पर नाकेबंदी की। कुछ ही देर बाद एक काले रंग का बैग लिए एक व्यक्ति प्राइवेट बस से उतरा। सीआईए टीम ने उसकी तलाशी ली बैग से 3 किलोग्राम चरस बरामद हुई। इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 30 लाख रुपए कीमत है। आरोपी की पहचान हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के थाना करसोग के भागोल गांव निवासी तुलाराम के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार तुलाराम एक कुख्यात नशा तस्कर है।

उसपर पहले ही नशा तस्करी के तीन मामले हैं। थोड़े दिन पहले ही चंडीगढ़ की बुडैल जेल से जमानत पर बाहर आया है। पकड़ी गई चरस की सप्लाई नरवाना, जींद व कैथल एरिया में की जानी थी, लेकिन सीआईए टीम ने तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए आरोपी को 3 किलोग्राम चरस सहित काबू कर लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...