पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नशेड़ियाें ने औने-पौने दामों पर बेचने के लिए चुराया था ट्रैक्टर-ट्राॅली, दबोचे

कैथल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों से लाखों रुपए का चोरीशुदा ट्रैक्टर व ट्राॅली बरामद

संपत्ति विरुद्ध अपराधियों की धरपकड़ के लिए एसपी लोकेंद्र सिंह के आदेशानुसार चलाई जा रही मुहिम अंतर्गत ट्रैक्टर-ट्राॅली चोरी के मामले को सुलझाते हुए चौकी किठाना पुलिस ने दो आरोपियों को काबू किया है जिनके कब्जे से चोरीशुदा ट्रैक्टर तथा ट्राॅली बरामद कर लिया गया। दोनों आरोपी शनिवार को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए।

पुलिस चौकी किठाना प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक मुकेश ने बताया कि नरेश निवासी खेड़ी शेरखां की शिकायत अनुसार वह मिट्टी का भरत करने का काम करता है। पिछले दिनों 27 जनवरी की शाम उसका ड्राइवर जितेंद्र सोनालिका ट्रैक्टर तथा ट्राॅली को बालाजी फिलिंग स्टेशन किठाना के पास खड़ा करके घर चला गया था।

अगली सुबह वहां पर ट्रैक्टर व ट्राॅली वहां नहीं मिले, जिन्हें अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया। मामले की जांच चौकी किठाना पुलिस के हेडकांस्टेबल पवन कुमार द्वारा कार्रवाई करते हुए चोरीशुदा ट्रैक्टर-ट्राॅली पर सवार होकर खनौरी बाईपास कैथल से चंदाना की तरफ जा रहे आरोपी अमित तथा प्रदीप दोनों निवासी चंदाना को धर-दबोचा तथा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से लाखों रुपए मूल्य का सोनालिका ट्रैक्टर मय ट्राॅली बरामद कर लिया गया।

दोनों आरोपी नशा करने के आदी बताए गए हैं जिनके खिलाफ पहले भी चोरी के कई मामले दर्ज हैं। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूला कि रात के समय गांव चंदाना में अपने ठिकाने पर चोरीशुदा ट्रैक्टर व ट्राॅली को छिपाकर किसी व्यक्ति को औने-पौने दाम में बेचने का इरादा था। दोनों आरोपी शनिवार को अदालत में पेश कर दिए गए जहां से उन्हें न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें