शव मिला / बड़ौदा के खेत में मिला जलता हुआ शव, महिला का है या पुरुष का नहीं हुई शिनाख्त

The burning body found in Baroda's field, is the identity of the woman or man
X
The burning body found in Baroda's field, is the identity of the woman or man

  • पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या, शव को खुर्द-बुर्द करने का दर्ज किया मामला, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

कैथल. बड़ौदा से खापड़ को जाने वाले रास्ते पर तालाब के पास शनिवार सुबह पुलिस को एक जलता हुआ शव बरामद हुआ है। शव बुरी तरह से जल चुका था और यह महिला का है या पुरुष का इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने आग बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि शव किसका है। खेतों में मिले जलते शव से ग्रामीण सकते में हैं। पुलिस ने गांव के सरपंच प्रतिनिधि सुधीर पहलवान की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या करने, शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को दिए बयान में सुधीर पहलवान ने बताया कि उनके पास गांव के व्यक्ति ने सूचना दी कि लाइन पार खापड़ रोड पर सूखे तालाब के पास खेतों में शव जल रहा है। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। जब वहां पर ग्रामीण, पुलिस पहुंची तो तब भी लाश से धुआं उठ रहा था। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार रात को 1 बजे के करीब खेतों में पानी देने गए किसानों ने आग की लपटें देखी। किसानों ने सोचा कि किसी ने खेत के फानों में आ लगाई होगी इसलिए इस तरफ ध्यान नहीं दिया। सुबह पता चला कि रात को तालाब के पास रखी लकड़ियाें के ढेर में किसी ने शव डालकर आग लगाई हुई थी। सुबह जब तक ग्रामीण, पुलिस पता लगने के बाद पहुंचे तो लाश अधिकांश जल चुकी थी। गांव में सुबह जैसे ही खेत में लाश जलने की जानकारी मिली तो ग्रामीण यहां पहुंचने लगे।

शव महिला का है या पुरुष का नहीं हो पाई शिनाख्त : डीएसपी

बड़ौदा गांव के पास खेतों में जो जलता हुआ शव मिला है। वह बुरी तरह से जल चुका है। यह शव महिला का है या पुरुष इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसके बारे में पता चल पाएगा। पुलिस जांच में लगी हुई है।
-दलीप सिंह, डीएसपी उचाना।

मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

^पुलिस ने सरपंच प्रतिनिधि सुधीर पहलवान की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या करने, शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जो भी आरोपी होगा उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा।
-देवेंद्र कुमार, थाना प्रभारी, उचाना।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना