पुलिस की कार्रवाई:मोबाइल दुकान में लूटपाट कर आग लगाने वाला भगोड़ा गिरफ्तार, 6 साल पहले दिया था वारदात को अंजाम

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना कलायत पुलिस ने करीब 6 वर्ष पूर्व कलायत स्थित एक मोबाइल दुकान से लूटपाट करने के मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया। जिससे पूछताछ की जा रही है। कलायत थाना एसएचओ इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मोबाइल दुकान में लूटपाट करने के मामले में गांव शिमला निवासी वांछित आरोपी अशोक उर्फ शोकी को कलायत पुलिस के हेडकांस्टेबल विरेंद्र सिंह की टीम ने गिरफ्तार किया।

विदित रहे कि नरवाना रोड कलायत पर मोबाइल सेंटर की दुकान करने वाले कलायत निवासी इंद्रजीत की शिकायत पर थाना कलायत में दर्ज मामले अनुसार 20 फरवरी 2016 को कैंची चौक पर लाठी, डंडे, रॉड हाथों में लेकर एकत्रित हुए उक्त आरोपी व उसके अन्य साथी ललकारा मारते हुए शिकायतकर्ता की दुकान की तरफ आए। जो शिकायतकर्ता डर के मारे भाग कर छीप गया।

आरोपी उसकी दुकान से मोबाइल, लैपटॉप, कंप्यूटर, फोटोस्टेट मशीन लूट ले गए और दुकान में आग लगा दी थी। एसएचओ ने बताया कि आरोपी अशोक अदालत से जमानत हासिल करने के बाद अदालत में समय पर हाजिर ना होकर भूमिगत हो गया था। आरोपी के समय पर अदालत में हाजिर ना होने कारण कोर्ट ने आरोपी अशोक को 18 जुलाई 2017 को पीओ घोषित कर दिया था।

खबरें और भी हैं...