पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैथल:महिला पर होनी है झूठा रेप केस दर्ज करवाने की कार्रवाई, पुलिस पर मेडिकल न करवाने के लगाए आरोप

कैथलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना तितरम के तहत आने वाले गांव की महिला पर झूठा रेप केस दर्ज करवाने के मामले में कार्रवाई होनी है, अब उस महिला ने डीसी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेज न्याय की मांग की है। महिला ने 19 सितंबर को महिला थाना में केस दर्ज करवाया था कि दो जेठों ने कमरे में घुसकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर गैंगरेप समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था लेकिन पीड़िता ने मेडिकल करवाने से मना कर दिया।

पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने डॉक्टर को लिखकर दिया कि उसके साथ रेप नहीं हुआ और वह कार्रवाई भी नहीं करवाना चाहती। 8 अक्टूबर को केस रद्द कर दिया गया। शिकायतकर्ता महिला पर झूठा केस दर्ज करवाने के आरोप में 182 की कार्रवाई करने के आदेश हुए थे। मंगलवार को उक्त महिला पति व बेटियों को साथ लेकर डीसी के पास पहुंची।

कहा कि 25 अगस्त को शाम 6 बजे 2 जेठों ने उसके साथ गलत काम किया। पुलिस अधिकारी दर्शना मेडिकल करवाने के लिए उसे लेकर गई थी लेकिन मेडिकल नहीं होने दिया। 21 सितंबर को उस पर समझौते का दबाव बनाया गया। महिला थाना प्रभारी डाॅ. नन्ही ने कहा कि पुलिस पर लगाए आरोप झूठे हैं। मेडिकल तो डॉक्टर ही करेंगे। महिला डॉक्टर के पास जाकर मेडिकल करवाने से मुकरी है और लिखित में भी दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें