पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेंधमारी का मामला:घर से लाखों रुपए के जेवर व नकदी चोरी करने वाले तीन आरोपी भेजे जेल

कैथल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए-2 पुलिस ने सेंधमारी के एक मामले की जांच के दौरान 3 आरोपी गिरफ्तार किए हैं। जिनके कब्जे से चोरी किए 2 चांदी कड़े व चोरी के जेवर बेचकर प्राप्त की गई 5 हजार रुपए नकदी बरामद कर ली गई। तीनों आरोपी शुक्रवार को अदालत में पेश कर दिए गए। चोरी के जेवर व नकदी बरामद करने के लिए एक आरोपी को 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया है।

दूसरे आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि रामनगर कैथल निवासी अशोक कुमार की शिकायत पर थाना शहर में दर्ज मामले अनुसार 12 फरवरी 2019 की रात उसका पूरा परिवार बेटे की शादी की पार्टी में पैलेस में गया हुआ था। रात करीब 10 बजे उसका लड़का जब घर से गैस सिलेंडर उठाने के लिए गया तो मकान अंदर कमरे का ताला टूटा मिला। अलमारी में लॉकर से अज्ञात व्यक्ति 4.5 लाख रुपए नकदी व सोना-चांदी जेवर चोरी कर ले गए।

एसपी ने बताया कि टीम ने मामले की जांच करते हुए रामनगर कैथल निवासी आरोपी राहुल, वाल्मीकि बस्ती कैथल निवासी सुमित व मोहित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी राहुल का चोरी किए जेवर व नकदी की बरामदगी के लिए 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड लिया है, जबकि शेष दोनों आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए हैं।

खबरें और भी हैं...