पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:बुलेट को टक्कर मारकर आधा किमी दूर तक घसीटते ले गया ट्रक चालक, युवक की मौत

कैथल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करता था युवक, अज्ञात चालक के खिलाफ केस

कलायत में नेशनल हाईवे बाइपास पर ट्रक की टक्कर लगने से बुलेट बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसा रविवार रात को हुआ। ट्रक इतनी स्पीड में था कि बुलेट चालक को बाइक समेत आधा किला दूर घसीटते हुए ले गया। हादसे के प्रत्यक्षदर्शी की शिकायत पर कलायत पुलिस ने केस दर्ज किया है। जींद जिला के गांव सुरजाखेड़ा निवासी मुकेश ने पुलिस को शिकायत दी कि वह नरवाना के एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करता है। उसका चचेरा भाई प्रवीन शर्मा भी प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करता है।

मुकेश ने बताया कि रविवार को वह अपने रिश्तेदारी में गांव बालू आया हुआ था। शाम साढ़े 7 बजे बाइक पर अपने घर के लिए चला था। गांव रामगढ़ पांडवा में बस अड्डे पर चचेरा भाई प्रवीन शर्मा बुलेट पर मिला जिसने बताया कि वह भी अपने गांव सुरजाखेड़ा जा रहा है। वे दोनों अलग-अलग बाइकों पर गांव के लिए चल दिए। रात सवा 8 बजे रामगढ़ बाईपास कलायत पहुंचे तो प्रवीन ने रोड क्रॉस करने का प्रयास किया।

उसी समय कैथल की तरफ से तेज गति व लापरवाही से ट्रक चालक आया जिसने प्रवीन को बुलेट सहित टक्कर मारी व घसीटते हुए आधा किला दूर तक ले गया। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। उसने अपने भाई के पास जाकर देखा तो एक टांग बुरी तरह कुचली हुई थी। हादसे में प्रवीन की मौके पर ही मौत हो गई। कलायत थाना से हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें