पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माणाधीन मंदिर गिराने का मामला:ट्रक यूनियन की चेतावनी- शुक्रवार तक मूर्तियां नहीं लौटाई तो उग्र होगा प्रदर्शन

गुहला चीकाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुहला चीका, मंदिर ढहाए जाने के विरोध में प्रदर्शन करते ट्रक यूनियन सदस्य। - Dainik Bhaskar
गुहला चीका, मंदिर ढहाए जाने के विरोध में प्रदर्शन करते ट्रक यूनियन सदस्य।

ट्रक यूनियन में निर्माणाधीन मंदिर को ढहाए जाने के विरोध में ट्रक चालकों व परिचालकों ने दूसरे दिन भी रोष प्रदर्शन करते हुए विधायक व गुहला प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। शहीद ऊधम सिंह चौक पर प्रदर्शनकारी ट्रक चालकों को संबोधित करते हुए ट्रक यूनियन के पूर्व प्रधान प्रीतम सिंह ने कहा कि ट्रक यूनियन में पिछले 3 महीनों से शिव मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा था।

शुक्रवार को यहां पर मूर्तियां स्थापित की गई थीं। लेकिन गुहला प्रशासन ने बिना कोई नोटिस दिए मंदिर काे तोड़ डाला। प्रशासन मूर्तियां भी अपने साथ उठाकर ले गया। प्रीतम सिंह ने कहा कि ट्रक यूनियन के लोग अपने भगवान का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकते।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आने वाले शुक्रवार तक प्रशासन ने मंदिर की मूर्तियां उन्हें नहीं लौटाई तो उनका प्रदर्शन उग्र रूप धारण कर सकता है। उन्होंने कहा कि ट्रक यूनियन के साथ इस समय साढ़े 600 से ज्यादा गाड़ियां जुड़ी हुई हैं। पिछले चालीस वर्षों से इस स्थान पर ट्रक यूनियन है। लेकिन मौजूदा सरकार उन्हें यहां से उजाड़ना चाहती है।

वे सरकार की इस मंशा को किसी भी सूरत में पूरी नहीं होने देंगे। उधर, गुहला के तहसीलदार प्रदीप कुमार का कहना है कि ट्रक यूनियन वाली जगह प्रदेश सरकार की है। ट्रक यूनियन के सदस्य इस जगह पर अवैध निर्माण कर रहे थे। जिन्हें ऐसा न करने के लिए कहा गया था। लेकिन जब उन्होंने अवैध निर्माण जारी रखा तो प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए इस निर्माण का हटा दिया। मूर्तियां ताेड़ने या उठाकर ले जाने के आरोप निराधार हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें