पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की दबिश:पटियाला के दो तस्कर 21 ग्राम स्मैक समेत टटियाणा नहर पुल से गिरफ्तार

कैथल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस देखकर आरोपियों ने वापस भागने का किया प्रयास, मौके से ही काबू

एंटी नारकोटिक सेल ने गश्त के दौरान हांसी-बुटाना नहर पुल टटियाना पर नाकाबंदी करके पंजाब निवासी 2 नशा तस्कर काबू किए हैं जिनके कब्जे से 21 ग्राम 850 मिलीग्राम स्मैक तथा तस्करी में प्रयुक्त की जा रही बाइक बरामद कर ली। दोनों आरोपी 17 फरवरी को अदालत में पेश कर दिए जहां से उन्हें न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि एंटी नारकोटिक सेल प्रभारी एसआई बलजीत सिंह की अगुवाई में एएसआई शक्ति सिंह की टीम ने सायंकालीन गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिलने पर हांसी-बुटाना नहर पुल टटियाणा पर नाकाबंदी की।

कुछ समय बाद चीका साइड से आई एक संदिग्ध बाइक के चालक ने पुलिस को देखकर वापस भागने का प्रयास किया जिन्हें पुलिस ने मुस्तैदी का परिचय देते हुए काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान उनकी पहचान बाइक चालक शुभम उर्फ शीबू व उसके पीछे बैठे जसप्रीत सिंह उर्फ प्रीत दोनों निवासी पटियाला के तौर पर हुई।

पुलिस की सूचना पर शाम करीब 5.10 बजे मौके पर पहुंचे डीएसपी कलायत सुनील कुमार के सामने तलाशी ली तो आरोपी शुभम की जेब से 11.4 ग्राम तथा जसप्रीत सिंह के लोयर की जेब से 10.45 ग्राम स्मैक सहित आरोपियों के कब्जे से हजारों रुपए मूल्य की कुुल 21 ग्राम 850 मिलीग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी बाइक जब्त कर ली। 17 फरवरी को दोनों आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें