पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तस्करी:10.5 किलो डोडापोस्त समेत दो तस्कर गिरफ्तार, जेल भेजे

कैथल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुरुक्षेत्र से राजौंद में मंगलवार शाम मादक पदार्थ बेचने आए तस्कर को राजौंद पुलिस ने काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से 45 हजार रुपए मूल्य का 10 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ है। तस्करी में प्रयोग की गाड़ी पुलिस ने जब्त कर ली। आरोपी से पूछताछ के बाद बुधवार को नशा उपलब्ध करवाने वाले दूसरे आरोपी को भी काबू कर लिया जिसके कब्जे से 5 हजार रुपए ड्रगमनी बरामद हुई।

थाना प्रबंधक राजौंद एसआई चंद्रभान के साथ एएसआई कृष्ण कुमार, एचसी सुखदेव सिंह, ईएचसी अनूप सिंह, एसपीओ शैलेंद्र तथा एचजीएच राजपाल की टीम गश्त के दौरान संतोख माजरा में मौजूूद थी। जानकारी मिली कि कुरुक्षेत्र निवासी एक तस्कर राजौंद क्षेत्र में मादक पदार्थ सप्लाई करने के लिए आने वाला है। पुलिस ने राजौंद-पूंडरी रोड सेरधा पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। कुछ समय बाद पूंडरी साइड से आई संदिग्ध कार को पुलिस ने काबू कर लिया जिसकी पहचान अनवर अली निवासी उमरी कुरुक्षेत्र के रूप में हुई।

तलाशी में चालक सीट व पिछली सीट के मध्य रखे एक प्लास्टिक कट्टे से लगभग 45 हजार रुपए मूल्य का 10 किलो 500 ग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ। थाना राजौंद में मामला दर्ज करके आरोपी को मौके पर पहुंचे एसआई ईश्वर सिंह ने गिरफ्तार करके तस्करी में प्रयोग की जा रही गाड़ी को भी जब्त कर लिया। एसआई ईश्वर सिंह ने पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूला कि उसे फरल निवासी पवन द्वारा यह नशा उपलब्ध करवाया गया है।

दबिश देते हुए आरोपी पवन बुधवार को गिरफ्तार कर लिया जिसके कब्जे से 5 हजार रुपए ड्रगमनी बरामद हुई जबकि इस मध्य वह शेष राशि खर्चकर चुका था। दोनों आरोपी 13 जनवरी को अदालत में पेश कर दिए, जहां से दोनों को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser