पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता:स्वयंसेवकों को दी सड़क सुरक्षा नियमों की जानकारी

कैथल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आरकेएसडी कॉलेज की एनएसएस इकाइयों द्वारा गांव शेरगढ़ में सात दिवसीय शिविर के चौथे दिन विभिन्न गतिविधियां करवाई गई। एनएसएस यूनिट के इंचार्ज प्रो. जयबीर धारीवाल, प्रो. पूजा गुप्ता व डाॅ. एसपी वर्मा ने बताया कि दिन की शुरुआत प्रात:कालीन प्रार्थना, एनएसएस लक्ष्य गीत और योग प्रशिक्षण के साथ हुई।

मुख्य वक्ता के रूप में ड्राइविंग स्कूल गढ़ी पाडला के रोड सेफ्टी मैनेजर राजवीर श्योकंद ने स्वयं सेवकों को सड़क सुरक्षा के नियमों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सड़क दुर्घटना भी एक महामारी का रूप ले चुकी है। उन्होंने युवाओं को सड़क संकेतों का पालन करने के बारे में जागरूक किया। गौरतलब है कि सरकार की तरफ से 16 जनवरी से 17 फरवरी तक सड़क सुरक्षा माह मनाया जा रहा है जिसका विषय सड़क सुरक्षा, जीवन सुरक्षा है। दोपहर बाद के सत्र में एनएसएस स्वयं सेवकों के बीच कोरोना के सामाजिक एवं आर्थिक प्रभाव विषय पर वाद विवाद करवाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें