पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Kalayat
  • After The Effect Of The Pesticide Drug, The Doctor's Negligence Led To The Death Of The Young Man, The Case Against The Doctor And The Hospital Owner

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फर्जी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज:कीटनाशक दवा के असर के बाद डॉक्टर की लापरवाही से गई थी युवक की जान, डॉक्टर व अस्पताल मालिक पर केस

कलायत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • किसान नरेश कुमार ने न्याय पाने के लिए खटखटाया था मुख्यमंत्री का दरवाजा

कलायत में मल्टी-स्पेशलिस्ट अस्पताल में उपचार के नाम पर लापरवाही बरतने से मौत होने के मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल संचालक फर्जी डॉक्टर व चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता गांव बड़सीकरी निवासी नरेश कुमार ने द्वारा करीब 5 माह पूर्व अस्पताल संचालक के खिलाफ उपचार में लापरवाही बरतने से बेटे की मौत की शिकायत सीएम विंडों व डीसी कैथल को दी थी।

शिकायतकर्ता किसान नरेश कुमार ने सीएम विंडों पर दी शिकायत में आरोप लगाया था कि कृष्णा अस्पताल के संचालकों की लापरवाही से उसके 19 वर्षीय बेटे विकास की मौत हुई है। किसान नरेश कुमार नेे बताया कि 6 दिसंबर को खेतों में सांय करीब साढ़े 4 बजे गेहूं में स्प्रे करते हुए उसके बेटे की तबीयत अचानक खराब हो गई तो वह उसे तुरंत कलायत बस अड्डे के पास एक निजी अस्पताल में लेकर आया।

जब उसने उक्त चिकित्सक से लड़के की हालत व डिग्री के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वो उसके बेटे को ठीक कर देंगे, लेकिन अगले दिन 7 दिसंबर को उसके बेटे की मौत हो गई। नरेश कुमार ने बताया कि उसके लड़के की मौत 7 दिसंबर को हुई, लेकिन रजिस्टर में उसकी मृत्यु की तिथि भी तीन माह पूर्व 6 व 7 सितंबर दिखाई गई। बाद में पता चला कि उक्त व्यक्ति के पास चिकित्सक की कोई डिग्री नहीं है। जिसकी शिकायत उसने 19 फरवरी 2020 को सीएम विंडो पर की थी।

शिकायत पर उपायुक्त कैथल ने तत्काल संज्ञान लेते हुए मामले की निष्पक्ष जांच के लिए एक कमेटी गठित की गई थी। शिकायतकर्ता नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा किए गए मामले से वे संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उक्त फर्जी अस्पताल संचालक कृष्ण के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अस्पताल को तुरंत सील कर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।   

शिकायत पर मामला दर्ज: जांच अधिकारी एएसआई दलशेर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता द्वारा दी गई थी शिकायत के आधार पर जिला उपायुक्त सुजान सिंह के निर्देश खरक पांडवा निवासी कृष्ण व डॉक्टर मनीष कंसल के खिलाफ 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें