पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली व्यवस्था ठप:पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर असामाजिक तत्चों ने तोड़े बिजली के दो दर्जन मीटर

कलायत5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलायत पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर सजूमा रोड पर असामाजिक तत्वों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर करीब दो दर्जन बिजली मीटरों को तोड़ डाला। इसके चलते बिजली ठप हो गई। बिजली सप्लाई की तार के जमीन पर गिरने से बड़े हादसे भी टल गए। रमेश कुमार, नंद किशोर, बिटू, भारतीय सेना के सेवानिवृत्त सैनिक रामेश्वर सिंह, सोनू ने बताया कि सरकार की नीति के अनुसार घरों से बाहर बिजली मीटर लगाए हैं।

अचानक रात्रि को युवकों की टोली ने लाठी-डंडों के साथ बिजली मीटरों को निशाना बनाया। आवाज सुनकर जब लोग बाहर आए तो तोडफ़ोड़ करने वाले भाग खड़े हुए। तोडफ़ोड़ की कार्रवाई सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। पुलिस प्रशासन के साथ-साथ बिजली विभाग से ठोस कार्रवाई की मांग लोगों द्वारा की जा रही है।

बिजली व्यवस्था के साथ-साथ अन्य स्थानों पर कानून व्यवस्था को हाथ में लेने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सीसीटीवी फूटेज के आधार पर असामाजिक तत्वों की पहचान की जा रही है। जयवीर सिंह, थाना प्रभारी, कलायत।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें