पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जान से मारने की धमकी:रात 11 बजे फोन करके व्यापारी से मांगी 20 लाख रुपए की रंगदारी

कलायत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पैसे नहीं देने पर मिली जान से मारने की धमकी

कलायत के वार्ड-11 में एक व्यवसायी से 20 लाख रुपए रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने व्यवसायी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में वार्ड-11 निवासी अश्विनी कुमार मित्तल उर्फ बिट्टू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास एक अगस्त को रात 11 बजे फोन आया तथा फोन करने वाले ने उससे 20 लाख रुपए की रंगदारी दिए जाने की मांग की। रुपए नहीं देेने पर जान से मारने की धमकी भी दी। एक अन्य मामले में कस्बे के वार्ड -13 में एक व्यापारी को फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है।

पुलिस को दी शिकायत में वार्ड 13 निवासी विरेंद्र उर्फ बबलू ने बताया कि उसके पास 2 अगस्त को सांय के समय फोन आया तथा फोन करने वाले ने अपना नाम प्रवीण बताया। शिकायत में बताया गया कि धमकी देने वाले ने फोन पर कहा कि उसने पहले भी मर्डर किए हैं तथा उसे भी जान से मारेगा। अगर पुलिस को शिकायत की गई तो वह उसे कुछ घंटों में ही मार देगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। कलायत में कुछ दिनों में हुई हत्या, रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी की घटनाओं को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है तथा पुलिस के प्रति नाराजगी भी बढ़ती जा रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें