पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गेहूं से भरे कैंटर मामले की जांच:रामगढ़ रोड स्थित गोदामों में स्टाॅक की गिनती करने पहुंची विभागीय टीम

कलायत9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दिनों खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के गेहूं से भरे कैंटर को चौकीदार की शिकायत पर एसडीएम संजय कुमार व पुलिस टीम द्वारा मुनि फ्लोर मिल में से पकड़े जाने के बाद गुरुवार को विभाग द्वारा गठित की गई टीम द्वारा गेहूं के स्टाॅक की गिनती की गई। टीम में शामिल खाद्य एवं आपूर्ति विभाग इंस्पेक्टर सुभाष कैथल, प्रजा सिंह ढांड, दीपक कुमार कैथल द्वारा गेहूं की गिनती की गई।

इंस्पेक्टर सुभाष ने बताया कि खाद्य एवं आपूर्ति विभाग डीएफएसई के निर्देश पर गेहूं की स्टाकों की गिनती की जा रही है। डीएफएसई प्रमोद शर्मा ने बताया कि उपमंडल अधिकारी संजय कुमार द्वारा प्रेषित किए गए पत्र क्रमांक 6990-92 के अनुसार जिला पालिका आयुक्त कैथल, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी कैथल, जिला विपणन प्रर्वतन अधिकारी हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड कैथल को शामिल किया गया है। फिलहाल विभागीय अधिकारियों द्वारा गेहूं के स्टाफ की गिनती की जा रही है जिसकी रिपोर्ट अति शीघ्र एसडीएम कलायत डाॅ. संजय कुमार को प्रेषित कर दी जाएगी।

रामगढ़ रोड स्थित खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के गोदामों में जब विभागीय अधिकारियों की टीम स्टाॅक की गिनती कर रही थी तो मीडिया कर्मियों द्वारा स्टॉक पूछने पर चुप्पी साध ली। कहा कि गेहूं के कट्टों की गिनती की रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को प्रेषित कर दी जाएगी। वहीं चौकीदार कुलदीप ने विभागीय जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस और विभागीय अधिकारियों द्वारा केवल मात्र लीपापोती की जा रही है।

रामगढ़ रोड पर जो गोदाम में गेहूं लगाई गई है उनकी केवल मात्र गिनती की जा रही है जबकि उनका वजन नहीं तोला जा रहा है। गोलमाल करने वाले कर्मचारी व अधिकारियों द्वारा गेहूं के कट्टों में परखी मारकर गेहूं निकाला गया है। उन्होंने विभागीय अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारियों द्वारा गेहूं के गोदाम से 15 सौ से 2 हजार क्विंटल तक का गोलमाल किया गया है ।

खाद्य आपूर्ति विभाग व फ्लोर मिल का लिया गया है रिकॉर्ड
थाना प्रभारी जयवीर ने बताया कि गेहूं चोरी मामले की गहनता से जांच की जा रही है। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग गोदाम एवं फ्लोर मिल दोनों जगहों का रिकॉर्ड लिया जा रहा है। जांच के बाद गिरफ्तारी की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें