पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:जमीन की रंजिश के चलते खरक पांडवा के जगमाल को मारी गोली

कलायत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कलायत| सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गोली लगने से घायल जगमाल को कैथल अस्पताल ले जाते परिजन व जांच करते डीएसपी रविंद्र सांगवान।
  • पीजीआई चंड़ीगढ़ रेफर, जांच अधिकारी भी गए बयान लेने

उपमंडल के गांव खरक पांडवा में प्लॉट को लेकर चल रही रंजिश के चलते गांव के ही कुछ लोगों ने खरक पांडवा निवासी करीब 48 वर्षीय व्यक्ति को गोली मार दी। गोली व्यक्ति के कुल्हे में लगी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को उपचार के लिए कलायत सामुदायिक केंद्र लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे कैथल अस्पताल रेफर कर दिया। कैथल से डॉक्टरों ने चंडीगढ़ पीजीआई भेज दिया। गोली लगने की सूचना मिलते ही डीएसपी रविंद्र सांगवान, थाना प्रभारी जयवीर व सीआई-1 की टीम मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का निरीक्षण किया।

गोली लगने से घायल जगमाल ने बताया कि वह सुबह करीब साढ़े 9 बजे गांव से अपने व्यवसाय के काम से नरवाना जा रहा था। जब गांव के बस स्टॉप पर मोटरसाइकिल से पहुंचा तो दो बाइकों पर आए गांव के ही 5-6 लोगों ने उसे घेर लिया तथा उस पर गोलियां चला दी। जगमाल ने बताया कि दो गोली तो आसपास से निकल गई जबकि एक गोली कमर में कुल्हे के पास लगी है। उसने बताया कि गांव में ही एक प्लॉट को लेकर लंबे समय से झगड़ा चल रहा है तथा करीब 2 माह पहले भी झगड़ा हुआ था।

थाना प्रभारी जयवीर सिंह ने बताया कि जख्मी युवक जगमाल को चिकित्सकों ने उपचार के लिए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। जांच अधिकारी घायल के बयान दर्ज करने के लिए पीजीआई रवाना हुए हैं। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें