पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:कार सवार घायल को एसडीएम वीरेंद्र ढुल ने अपनी गाड़ी में पहुंचाया अस्पताल

कलायत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव कुराड़ के पास खून से लथपथ कार सवार घायल को एसडीएम वीरेंद्र ढुल ने गाड़ी में बैठाकर अस्पताल पहुंचाया। इतना ही नहीं उपचार शुरू नहीं होने तक वे अस्पताल में ही डटे रहे। एसडीएम मंगलवार सुबह बा क्षेत्र में सर्वे के लिए गांव सांघन व हरिपुरा गांव गए थे और वापसी में कलायत आते वक्त गांव कुराड के पास सड़क पर एक कार पेड़ से टकराई हुई थी।

कार सड़क दुर्घटना के दौरान एक व्यक्ति गंभीर अवस्था मे सड़क पर पडा हुआ था तो एसडीएम वीरेंद्र सिंह ने अपनी गाड़ी रुकवाकर गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अपनी गाड़ी में गनमैन व ड्राइवर कि साहयता से बैठाकर कलायत के सरकारी अस्पताल में पहुंचे।

उन्होंने अस्पताल में मौजूद प्रवर चिकित्सा अधिकारी डाॅ. प्रगति सिंह को सारी स्थिति बारे अवगत करवाया और तुरंत घायल का इलाज करने के निर्देश दिए। डा. प्रगति सिंह ने बताया कि घायल व्यक्ति बलराज गांव दुब्बल का रहने वाला है। एसडीएम ने कहा कि किसी को भी अगर कोई घायल या पीड़ित नजर आता है तो तुरंत उसकी मदद को आगे आना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें