पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:दुकानदारों ने नाले के निर्माण में हो रही देरी को लेकर राज्यमंत्री की गाड़ी रोक समस्या बताई

कलायत9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुकानदारों ने कैंची चौक पर करीब एक महीने से पानी की पाइपलाइन दबाने और नाले के निर्माण कार्य में हो रही देरी की शिकायत राज्यमंत्री कमलेश ढांडा से कर दी। जैसे ही दुकानदारों को पता चला कि राज्यमंत्री यहां से निकल रही हैं तो उन्होंने गाड़ी रोक ली और समस्या की जानकारी दी। राज्यमंत्री ने दुकानदारों की शिकायत पर तुरंत लोक निर्माण विभाग और जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाया और फटकार लगाई।

अधिकारियों को निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। बता दें कि पिछले काफी दिनों से निर्माण कार्य चल रहा है और दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क तोड़े जाने से लंबा जाम लग रहा है और वाहन चालक भी परेशान हैं।

नपा पार्षदों ने की अधिकारियों की तैनाती की मांग
लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस पहुंची राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने नगरपालिका पार्षदों के साथ नगर के विकास को लेकर मीटिंग की। इस दौरान पार्षदों द्वारा कलायत नगरपालिका कार्यालय में जेई व एमई की स्थायी नियुक्ति न होने पर विकास कार्यों में आ रही परेशानी बारे जानकारी दी। राज्यमंत्री ने फोन कर तुरंत अधिकारियों को समयानुसार नगरपालिका कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के निर्देश दिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें