नगर में सौंदर्यीकरण:कैंची चौक व कपिल मुनि रोड पर लगेंगी स्ट्रीट लाइटें

कलायत18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुराने नेशनल हाईवे तथा श्री कपिल मुनि रोड पर एक करोड रुपए की लागत से स्ट्रीट लाइट लगाई जाएंगी। इसके साथ-साथ हादसों से बचाव के लिए डिवाइडर के बीचों-बीच लोहे की ग्रील भी लगेंगी। लोक निर्माण विभाग एसडीओ संदीप सचदेवा ने बताया कि नगर में सौंदर्यीकरण को लेकर पुराने नेशनल हाईवे पर हादसों से बचाव के लिए नरवाना बाईपास से कैथल बाइपास तक करीब 3 किलोमीटर लंबे रास्ते तथा श्री कपिल मुनि रोड पर करीब 95 लाख रुपए की लागत से स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी।

इसके अलावा हादसों से बचाव के लिए डिवाइडर के बीचों बीच कैथल बाईपास से नरवाना बाईपास तक लगभग 25 लाख़ रुपए की लागत से लोहे की ग्रिल भी लगाई जाएगी। जिसकी सरकार से मंजूरी मिल चुकी है तथा जल्द ही टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

नगरपालिका चेयरपर्सन शशिबाला कौशिक ने कहा कि पुराने नेशनल हाईवे पर स्ट्रीट लाइट न होने के कारण स्थानीय लोगों व राहगीरों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा था। स्ट्रीट लाइट लगवाने व टूटी ग्रील की रिपेयर के लिए महिला एवं बाल कल्याण राज्य मंत्री क मलेश ढांडा के संज्ञान में लाया गया था। राज्यमंत्री ने सीएम को समस्या से अवगत करवाया था। इसके अलावा जो भी खराब स्ट्रीट लाइटें उन्हें भी बदला जाएगा।

खबरें और भी हैं...