पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कलायत:सुरजेवाला संगठन काे मजबूत करने में अहम राेल अदा करेंगे: काेलेखां

कलायत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा किए गए बदलाव में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला को अहम जिम्मेदारियां मिलने पर समर्थकों में खुशी है। हरियाणा कांग्रेस किसान प्रदेशाध्यक्ष धर्मबीर कोलेखां ने पार्टी हाईकमान का आभार जताया है। उन्होंने सुरजेवाला की नियुक्ति पर अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गाांधी, प्रियंका गांधी और पार्टी के बड़े नेताओं का आभार जताया है।

उन्हें पूर्ण विश्वास है कि रणदीप सिंह सुरजेवाला कार्यकर्ताओं को साथ लेकर कांग्रेस पार्टी और संगठन को मजबूत करने में अपना अहम रोल अदा करेंगे। वहीं कांग्रेसी नेता गुरदेव सिंह ढुंढवा के प्रतिष्ठान पर समर्थकों ने खुशी का इजहार किया। इस मौके पर बलवान कुराड, सतबीर उझाना, देवीराम खेडी शेरखां, गुरदेव ढुंढवा, राम सिंह प्रजापति, मनोज, रोहताश, अनिल, कर्मबीर व जोरा सिंह सिंणद मौजूद रहे।

लगातार दूसरी बार कुलदीप बिश्नोई को सीडब्ल्यूसी सदस्य बनाने पर जताया आभार

कलायत से पूर्व प्रत्याशी एवं कांग्रेस नेता पंडित विनोद निर्मल ने कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को पार्टी की सर्वोच्च केंद्रीय समिति सीडब्ल्यूसी का लगातार दूसरी बार सदस्य चुने जाने पर हाईकमान का आभार जताया। उन्होंने कहा कि हाईकमान के इस फैसले से कार्यकर्ताओं में खुशी है।

यह कमेटी राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की नीतियां निर्धारित करती है व पार्टी को चलाने की जिम्मेवारी इस कमेटी के कंधों पर होती है। दिग्गज व चंद नेताओं को ही इस कमेटी के लिए चुना जाता है। उन्होंने बताया की कुलदीप बिश्नोई अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के संरक्षक के साथ-साथ दो बार सांसद व चौथी बार विधायक बने हैं। उनके इसी सामाजिक व राजनीतिक तुजुर्बे को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी ने उन्हें दूसरी बार यह जिम्मेदारी सौंपी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें