पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटिया कार्य:बनने से पहले ही टूटी सड़क को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, जताया विरोध

कलायत17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कलायत से सांघण तक संपर्क मार्ग पर चल रहा कारपेटिंग का कार्य

कलायत से सांघण तक बन रहा संपर्क मार्ग बनने से पहले ही टूट गया। सड़क पर तारकोल की मात्रा प्रयोग ही नही हो रही तथा इकट्ठा करने पर बजरी का बहुत आसानी से ढेर बन जाता है। इस लीपापोती के कारण से दोपहिया वाहन चालक गिर कर चोटिल हो चुके हैं। विभाग द्वारा सड़क निर्माण में बरती जा रही अनियमितताओं को लेकर गांव खेड़ी लांबा के युवाओं ने निर्माण एजेंसी व विभाग के प्रति रोष व्यक्त किया।

पूर्व सैनिक बलविंद्र सिंह ने कहा कि सड़क निर्माण में तारकोल का प्रयोग नाम मात्र ही हो रहा है केवल बजरी बिछा कर रोलर चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विभाग केवल लीपापोती करके ही अपना काम पूरा कर रहा है। जितेंद्र सिंह ने कहा कि एक और तो प्रदेश सरकार जीरो टोलरेंस की नीति पर कार्य करते हुए भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की दुहाई देती है।

दूसरी और पब्लिक युटिलिटी के कार्यों में सरेआम अनियमितता बरती जा रही है। निर्माण एजेंसी द्वारा रात में सड़क पर बजरी बिछाई और सुबह उसके ढेर लग गए। युवाओं ने कहा कि शनिवार होने के कारण संबंधित कार्यालय बंद हैं। सोमवार को मामले को लेकर वे सीएम विंडो में जाऐंगे। प्रदर्शन करने वालों में जितेंद्र सिंह, प्रदीप, हरदयाल, अमरजीत, बलविंद्र फौजी, अंकित, मनीष, ईश्वर सिंह, शमशेर सिंह, डाॅ. जयदेव, पाला राम, नरेश, संदीप शामिल रहे।

कहना विभागीय अधिकारी का

निर्माण कार्य में बरती जा रही गहरी अनियमितता को लेकर लोक निर्माण विभाग के उपमंडल अभियंता से बात की तो उन्होंने बताया कि कलायत से लेकर सांघण तक संपर्क मार्ग के निर्माण का कार्य जारी है। शुक्रवार सायंकाल में निर्माण कार्य में प्रयोग होने वाली मशीन में खराबी आ गई थी जिसके कारण से समस्या आई। शनिवार देर सायं तक मशीन ठीक हो जाएगी तथा पूरी पारदर्शिता के साथ सड़क का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें